इंटीमेट सीन में हमेशा महिला ही क्यों एक्सपोज करे, आदमी क्यों नहीं?

Entertainment


बॉलीवुड डेस्क। आपने बहुत सी खबरें सुनी और देखी होंगी जिसमे एक्ट्रेस को जमकर एक्सपोज करते हुए बताया जाता है पर क्या आपने कभी एक्टर को एक्सपोज़ करते सुना। बात जब एक्ट्रेस की आती हे तो उन्हें एक्सपोज़ करने के लिए कहा जाता है लेकिन क्या एक्टर को भी डायरेक्टर एक्सपोज़ करने के लिए कहते हैं यह प्रश्न हमारी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिया ने अपने डायरेक्टर से उठाया जब उन्होंने डायरेक्टर की  बात नहीं मानी।
रिया सेन बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। रिया फिलहाल एकता कपूर की वेब सिरीज ‘रागिनी एमएमएस 2’ की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के दौरान रिया ने कुछ ऐसाकिया जिसने  सबको  हैरान कर दिया।
रिया को फिल्म में अपने को स्टार निशांत मलकानी के साथ लव मेकिंग सीन करना ‌था। फिल्म के डायरेक्टर सुयश ने इस सीन में रिया को और ज्यादा एक्सपोज करने को कहा। लेकिन रिया इसके लिए तैयार नहीं थीं। उन्होंने कहा कि हमेशा एक्ट्रेस ही क्यों एक्सपोज करें एक्टर क्यों नहीं। लेकिन सुयश रिया की बात सुनने को तैयार नहीं थे। इसलिए रिया ने सीन के दौरान अपने कोस्टार निशांत को बेड पर लिटाया और उनकी पैंट खींच दी। ये देखकर हर कोई हैरान रह गया।
स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम से बात करते हुए रिया ने कहा, ‘हां मैंने सीन में ऐसा किया। क्योंकि डायरेक्टर मेरी बात सुनने को तैयार नहीं थे। इंटीमेट सीन में हमेशा महिला ही क्यों एक्सपोज करे। आदमी क्यों नहीं। इसीलिए मैंने ऐसा किया।’

The post इंटीमेट सीन में हमेशा महिला ही क्यों एक्सपोज करे, आदमी क्यों नहीं? appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
इंटीमेट सीन में हमेशा महिला ही क्यों एक्सपोज करे, आदमी क्यों नहीं?