Sports

पति-पत्नी के बीच कभी नहीं होगी दूरिया, अपनाएं ये टिप्स!


इंटरनेट डेस्क। शादी के बाद पति-पत्नी एक दूसरे के साथ उम्र भर के लिए बंध जाते हैं। उम्र बढ़ने के साथ-साथ इन दोनों का रिश्ता और भी बदलता रहता है। शादी के शुरूवाती सालों में दोनों एक-दूसरे को दोस्त होते हैं लेकिन जैसे-जैसे घर-परिवार की जिम्मेदारी बढ़ती है दोनों में तनाव और झगड़े बढ़ने लगते हैं। इसके लिए जरूरी है दोनों में आपसी समझ होना बहुत जरूरी है। आइए जानें इस स्थिति में किस तरह के प्रयास किए जाने चाहिए।

इस बल्लेबाज ने खेली तबाड़तोड़ पारी 82 गेंद पर ठोके 279 रन, देखे यहां
एक साथ बैठने का वक्त निकाले

यह बात सच है कि घर और ऑफिस की जिम्मेदारियों के बीच पति-पत्नी का रिश्ता दब जाता है। जिससे पार्टनर अकेला महसूस करने लगते हैं। ऐसे में जरूरी है कि दोनों दिन में थोड़ा सा समय निकाल कर एक साथ वक्त जरूर बिताएं। कुछ भी हो लेकिन एक दूसरे की सलाह लेना न भूलें।

इस फेस्टिवल सीजन पर लाइए ये टॉप 5 लिप कलर्स
आज का झगड़ा आज ही निपटें

दोनोें में अगर किसी बात को लेकर अनबन हो जाए तो उसी कल तक टालने की बजाए आज का झगड़े का निपटारा आज ही करें। दिनों तक बात खींचने से रिश्ते बिगड़ने लगते हैं।

बहस न करें

 

इस बात का हमेशा ख्याल रखें कि किसी की आदत एक जैसी नहीं होती। किसी न किसी बात को लेकर अगर एक-दूसरे की बात पसंद नहीं आती को बहस करने की बजाए प्यार से बात करें।
रिश्ते की अहमियत जानें

पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया में सब रिश्तों में बहुत खास होता है। समय-समय पर साथी को उनके खास होने के बारे में जताते रहें।

The post पति-पत्नी के बीच कभी नहीं होगी दूरिया, अपनाएं ये टिप्स! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
पति-पत्नी के बीच कभी नहीं होगी दूरिया, अपनाएं ये टिप्स!

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com