Sports

इस बिजनेस वीमेन्स ने किया मात्र 800 रुपयें के लिए काम


इंटरनेट डेस्क: बिजनेस की दुनिया में अपना बेहतर नाम कमाने वाले मुकेश अंबानी बिजनेस  इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक है। और उनकी गिनती एशिया के सबसे अमीर आदमियों में की जाती है। अंबानी अपने पैसे को लेकर हमेशा से ही मालामाल रहे है। अंबानी का मतलब होता है पैसा ही पैसा ।

पर शायद आपको पता ना हो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी की वाइफ नीता मात्र 800 रुपये के लिए टीचर की नौकरी करती थी।

इस फेस्टिवल सीजन पर लाइए ये टॉप 5 लिप कलर्स

जी हां बिल्कुल नीता अंबानी शादी के बाद भी टीचर की नौकरी करती थी। अंबानी परिवार के बारे में आपने काफी बातें सुनी होंगी लेकिन ये बात कम ही सुनी होगी कि इस परिवार का एक दिन में कितना खर्चा करता है। वह देश की सबसे अमीर परिवार की बहू बनने के बाद भी एक स्कूल में जॉब करती थीं।  स्कूल के लोगों को नहीं पता था नीता के बारे में ।

1987 वर्ल्ड कप की दो टिकट एक स्टूडेंट के पेरेन्ट्स ने दिए लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया। इस वर्ल्ड कप का स्पॉन्सर रिलायंस ग्रुप था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब जब पेरेंट्स ने नीता को प्रेसिडेंट बॉक्स में वीआईपी के साथ देखा तो वे हैरान हो गए और उन्होंने नीता से पूछा कि आप यहां कैसे तब उन्हें पता लगा कि नीता देश के सबसे अमीर फैमिली की बहू है और उनके स्कूल में पढ़ाती है। खबरों की मानें तो उनकी वाइफ की सैलरी मात्र 800 रुपये हुआ करती थी।

 

The post इस बिजनेस वीमेन्स ने किया मात्र 800 रुपयें के लिए काम appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
इस बिजनेस वीमेन्स ने किया मात्र 800 रुपयें के लिए काम

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com