क्या बॉलीवुड पर लगा बाहुबली ग्रहण तोड़ पाएंगे अश्रय कुमार टॉयलेट से इसे

Entertainment


बाहुबली-2 की रिलीज के बाद से बॉलीवुड हिट फिल्म को तरस रहा है। यहां तक कि सलमान और शाहरुख खान भी ट्यूबलाइट और जब हैरी मेट सेजल के साथ बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गए।  ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या अक्षय कुमार अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से इस ग्रहण को तोड़ पाएंगे।

याद दिला दें कि 26 अप्रैल को रिलीज हुई बाहुबली-2 को बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता मिली थी।  फिल्म ने अब तक 1700 करोड़ का बिजनेस किया है. लेकिन इस फिल्म के बाद से अब तक बॉलीवुड की कोई भी फिल्म सुपरहिट नहीं हो पा रही है।

अप्रैल से 4 अगस्त के बीच छोटे-बड़े बजट की मिलाकर करीब 30 बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन इनमें से कोई भी कमाई में बेमिसाल नहीं रही हैं।  हैरानी इस बात की है कि बाहुबली का ग्रहण दो सुपरस्टार्स पर भी लगा है. सलमान खान की ट्यूबलाइट तो शाहरुख की जब हैरी मेट सेजल भरपूर प्रमोशंस के बावजूद दर्शकों की पसंद पर खरी नहीं उतरीं।

अक्षय से उम्मीद

11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज हो रही है. फिल्म 18 करोड़ के बजट में बनी है. अक्षय कुमार ने कई कम बजट की फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है. वह हर रूप में बॉक्स ऑफिस के भरोसेमंद खिलाड़ी साबित हुए हैं।

अमिताभ का 75वां जन्मदिन मनाने के लिए की जा रही है यें खास तैयारीयां !

सनी देओल की फिर से धमाकेदार एंट्री , बनेंगे पुलिस ऑफिसर !

बॉलीवुड की ऐसी बहने जिन्हें राखी बनाने के लिये किसी भाई की जरूरत नहीं है !

ऐश्वर्या, अभिषेक, और आराध्या अपने ट्रेडिशनल अंदाज में कुछ इस तरह नजर आयें !

The post क्या बॉलीवुड पर लगा बाहुबली ग्रहण तोड़ पाएंगे अश्रय कुमार टॉयलेट से इसे appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
क्या बॉलीवुड पर लगा बाहुबली ग्रहण तोड़ पाएंगे अश्रय कुमार टॉयलेट से इसे