INDvsNZ: धोनी को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

Sports


स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने महेंद्र सिंह धोनी के टीम में बने रहने पर बड़ा बयान दिया है। उनहोंने कहा कि धोनी एक लीजेंड हैं। एक प्रेस कांफ्रेस में भुवनेश्वर कुमार ने महेंद्र सिंह धोनी के टीम में बने रहने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि जो लोग धोनी के फॉर्म पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें पहले उनका रिकॉर्ड देख लेना चाहिए। भुवनेश्वर ने धोनी को एक लिविंग लीजेंड बताते हुए कहा कि हमारी टीम में धोनी के खेल को लेकर किसी को कोई शक नहीं है।

लड़की को भूलकर भी नहीं बोले ये पांच शब्द, नहीं तो…


दरअसल सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी के परफॉर्मेंस पर सवाल उठने लगे थे। पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर ने सबसे पहले इस बात को हवा दी कि क्या अब भी धोनी को टी 20 खेलते रहना चाहिए। अजीत अगरकर के बाद टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण ने भी ये बयान दिया कि अब वक्त आ गया है कि धोनी युवाओं को टीम में जगह दे।

बता दें कि भारत इस समय न्यूजीलैंड के साथ 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। आज तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में जीत के साथ सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी।विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया काफी अच्छी फॉर्म में चल रही है लेकिन न्यूजीलैंड ने पहले वनडे और फिर टी-20 सीरीज में उसे कड़ी टक्कर दी।

The post INDvsNZ: धोनी को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने दिया ये बड़ा बयान, कहा… appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
INDvsNZ: धोनी को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…