Sports

7 नवंबर: एक क्लिक पर देखें फैशन ,ब्यूटी, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी यें पांच खबरें!


पैठानी साड़ियों के इस स्टाइल के साथ अपने आपको दें टिप टॉप मैच

इंटरनेट डेस्क:किसी भी शादी या पार्टी फंक्शन में महिलाएं साड़ियों को पहनना पसंद करती है। साड़ियों में महिलाएं अलग-अलग स्टाइल के साथ साड़ियों को पहनते हुए नजर आती है। सब देशों के खान-पान से लेकर साड़ियों के पहनावे और रंग रुप डिजाइन को महिलाएं अपने पहनावे में शामिल करती है ऐसा ही कुछ पैठा नगर के नाम से मशहूर पैठानी साड़ियों को लेकर भी है। पैठानी साड़ियां महिलाओं के पार्टी वेयर लुक के लिए बेहद खास हो सकती है।

बेहद महीन सिल्क से बनी यें साड़ियां दिखनें के साथ पहनने में भी बेहद खूबसूरत लगती है अगर आप भी किसी शादी या पार्टी फंक्शन के लिए कुछ अलग ट्राई करना चाहती है तो यें पैठानी डिजाइन की साड़ियां बेहद खास है।

इस खूबसूरत साड़ी को चांदबाली के साथ के साथ आप स्टाइलिश लुक दें सकती है।

इस साड़ी के साथ लाल कंगन पहनेगी तो और भी स्टालिश लगेगी।

इस साड़ी पर गोल्डन कलर की ज्वैलरी खूब जंचती है।

एलिगेंट लुक के लिए यह साड़ियां अच्छा ऑप्शन हो सकती है।

Hot सेक्सी लुक के लिए अपनाएं यें डिजाइन

फैशन डेस्क: गर्ल्स  अक्सर अपने ड्रैसिंग स्टाइल के साथ कई तरह के यूनिक और स्टालिश तरह के एक्सपेरिमेंट करती है। ऐसा ही उनके , कॉलेज, ऑफिस, आउटिंग या फिर पार्टी में भी पहने जाने वाले कुर्तों को लेकर भी है। वैसे तो गर्ल्स कुर्ते को किसी भी स्टाइल के साथ ट्राई करती है। जो उन्हे काफी ग्लैमरस लुक देता है। जिसे वह चूड़िदार या सलवार या फिर अक्सर जींस के साथ कैरी करती है। जो उनके लिए काफी आरामदायक होते है। मगर आप अपने कुर्ते को और भी यूनिक और डिजाइनर बनाना चाहते है। तो कुर्ते के गले को डिजाइनर रुप से तैयार करवा सकती है। जो आपके ग्लैमरस लुक को और भी क्लासी दिखाएगें।

आप इस तरह के डिजाइनर लुक्स अपने कुर्ते के गले पर दें सकते है…..

बोट नेक डिज़ाइन्स सबसे ट्रेंडी है। कुर्ती के साथ आप इस डिजाइन का यूज कर सकती है। अक्सर इसका यूज  ब्लाउज़ में तो किया  जाता है। पर यह आपकी कुर्ती पर भी खूब जंचेगा।

मैनडरिन नेक डिजाइन की खासियत होती है कि इस डिज़ाइन में कॉलर के साथ की लंबाई सीधे होती है, सामने की तरफ सीधे या गोल किनारें होते हैं।अगर आप थोड़े कम उम्र का लुक चाहती हैं, तो इस नेक डिज़ाइन को यूज कर सकती है।

वी शेप गला आपके लुक पर खूब जंचेगा। आपके हॉट और सेक्सी लुक के लिए यें स्टाइल बेहद खास हो सकता है।

पीटर पैन नेक का यह डिज़ाइन बहुत सुरुचिपूर्ण और रेट्रो संस्कृति से प्रेरित होता इसकी नेकलाइन बिलकुल एक फ्रॉक की गर्दन की तरह होती है, जिसमें गोल अंकों वाले फ्लैट कॉलर होते हैं। ऐसा नेक आपको बड़ी ही आसानी से एक क्यूट और जंवा सा लुक देता है।

श्रद्धा कपूर मोनोक्रोम लुक में नजर आई बेहद खुबसूरत!

श्रद्धा कपूर हमेशा अपने फैशन को सिंपल और ग्लैमर से दूर रखती है। उनका फैशन सभी को आकर्षित करने में हमेशा आगे होता है। इस अभिनेत्री ने अपनी बीफफ अंकिता चोकसी के कलैक्शन से अपने मोनोक्रोम लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाया। हम इसके लुक को वास्तव में पसंद करते हैं।

इनका सदाबहार ब्लैक एंड वाइट कॉम्बो भी हमें इप्रेंस करने में अहम भूमिका निभा रहा था। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट श्रद्धा नाईक ने उनके चेहरे को गलो और शाइन किया। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट निकिता मेमन ने उनके हेयर को स्ट्रेट ही रखा।

इस फेस्टिव सीजन लगाइये ये फैशनेबल लिपस्टिक शेड्स

डार्क लिपस्टिक कलर जैसे प्लम, ब्राउन और डार्क रेड फैशनेबल कलर थे। हमेशा वो ही पहने जिसमे आप कम्फर्टेबले महसूस करते हैं और जानिए कि आपकी बॉडी के अकोडिंग आप पर क्या सूट करता है। ये लिपस्टिक कलर आईलाइनर और काजल के साथ में अच्छे दिखते हैं, इसलिए आपको आई शेडो के बारे में ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

रेड शेड

एंटीऑक्सिडेंट्स लिपस्टिक के साथ यह स्मूथ, क्रीमी के साथ और हमारे लिप्स को लाइट वेट रखती है और हाल ही में हुए कैटवाक में इस लिपस्टिक के शेड को लोगो ने पसंद किया है। एक परफेक्ट पॉउट के लिए लिप लाइनर का उपयोग करें।

मेजेन्टा शेड

मेजेंटा इस साल एक और स्प्रिंग कैटवॉक में पसंदीदा शेड रहा है । एक बार फिर एक बोल्ड और डेरिंग कलर इस सीजन में आपकी स्टाइल में कुछ रंग जोड़ने के लिए अच्छा है। कभी भी लोकप्रिय और साबित करना आश्चर्यजनक रूप से पहनना आसान है क्योंकि मॉडल को कैटवॉक में इस शेड के साथ देखा गया है।

नॉटी न्यूड शेड

नॉटी न्यूड लिपस्टिक बहुत अच्छा शेड है। एक महान सरल और महत्वयुक्त शेड है जो दिन के समय के लिए सही है, जबकि स्प्रिंग सीजन में पूरी तरह से चल रहा है।

मैट लिप शेड

स्प्रिंग के लिए यह न्यू लिपस्टिक शेड, बेरी थीम्ड पर दिए गए हैं। दिन और शाम के कपड़ो के लिए ये लाइट, ड्रीमी और आइडियल शेड्स है।

वाइन शेड

स्प्रिंग के लिए एक डीप और डार्क वाइन क्लर्ड बरगंडी शेड होना चाहिए। यह शेड विशेष रूप से इवनिंग वियर्स के साथ अच्छा लगता है।

पीच शेड
फैशनेबल लिपस्टिक कलर बहुत आकर्षक और खूबसूरत लग रहा है।

क्या आप भी कर बैठते है खाने के वक्त यें गलती

लाइफस्टाइल डेस्क:अक्सर हम खाने को लेकर कुछ ऐसा कर बैठते है जिसी वजह से हमारे कपड़ो पर दाग-धब्बें नजर आते है। दाग अक्सर कई बार हमारे पार्टी वेयर ड्रैसेस के साथ या फिर डेली वेयर ड्रैसेस के लुक को खराब कर देते है। कई बार भीड़भाड़ वाली जगहों पर खाना खाते समय हमारे कपड़ो पर दाग लग जाते है तो कई बार किचन में काम करते वक्त तो कई बार खाना खाते वक्त ही खाना गिर जाने की वजह से दाग लग जाते है। अगर आपके साथ भी इसी तरह की परेशानी अक्सर होती है यें उपाय आपके लिए यें उपाय बड़े काम के हो सकते है।

तो चलिए जानते कपड़ो पर से दाग धब्बें छुड़ाने के आसान उपाय…

कपड़ो पर लगे दाग को पानी से धोएं। खाने का दाग सूख जाने पर उसे कपड़ो से निकालना काफी मुश्किल हो जाता है। इसलिए ध्यान रखें कि कपड़ो के दाग को सूखने ना देवें।

डिटेरजेंट सॉल्यूशन का यूज करें और उसे कपड़े पर लगे दाग पर डालें। इसे 3-5 मिनट के लिए छोड़ देवें। इसके बाद कपड़ों के वॉश करें कपड़े पर लगें दाग आसानी से निकल जाएगें।

दाग लगे कपड़ों को गर्म पानी में भिगोएं और उसमें एक चम्मच बेकिंग सोडा का यूज करें कपड़ो को 15-20 मिनट के लिए ऐसे ही रहने देवें। इसके बाद कपड़ों को वॉश करें यें कपड़ो से जिद्दी दागों को दूर करेगें।

नींबू का टुकड़ा भी आपके लिए बड़े काम का हो सकता है। नींबू का टुकड़ा दाग पर रगड़ने से दाग छुड़ाने में काफी उपयोगी होता है। आप नींबू को इस तरह से यूज करें।  सबसे पहले कपड़ो को गर्म पानी में 15-20 मिनट के लिए भिगोएं इसके बाद कपड़ो को निकाले और फिर गहरे रंग के तौलिये को कपड़े के नीचे रखे ताकि दाग कपड़ो के दूसरे हिस्सों में न फैले। इसके बाद नींबू का एक टुकड़ा लेवे और उसे दाग पर रगड़े। थोड़ा सा नमक भी आप यूज कर सकते हैं दाग को छुड़ाने के लिए। नमक कपड़ो के रंग को हल्का या फेड कर सकता है तो नमक की मात्रा कम ही काम में लेवें । अगर दाग फिर भी न जाये तो इस प्रक्रिया को दो-तीन बार दोहराएं। जब दाग हल्का हो जाएं तो कपड़े को धोकर सुखा लेवें।

पत्नी के बाहर जाने पर ये काम जरूर करते हैं पति!

आपकों हो गया है प्यार, इसके लिए काफी हैं ये इशारे

The post 7 नवंबर: एक क्लिक पर देखें फैशन ,ब्यूटी, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी यें पांच खबरें! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
7 नवंबर: एक क्लिक पर देखें फैशन ,ब्यूटी, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी यें पांच खबरें!

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com