Viral

ढिंचैक पूजा की लाखों की कमाई गई पानी में, जानें किसने किया कबाड़ा

नई दिल्ली। अपने बेसुरे गानों के जरिए यूट्यब धूम मचाने वाली ढिंचैक पूजा एक महीने में करीब 3.20 लाख से 50 रूपए तक कमाती हैं। लगता है पूजा की कमाई को किसी की नजर लग गई है। ढिंचैक पूजा के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी बुरी खबर है। ढिंचैक पूजा के अधिकारिक यूट्यूब चैनल से उसके 3 वीडियो डिलीट हो गए कर दिए गए हैं। यानी Dhinchak Pooja ऑफिशियल चैनल से सारे गाने यूट्यूब ने हटा दिए हैं।

Dhinchak Pooja
Dhinchak Pooja

 

डीलीट हुए वीडियोज पर ये मैसेज आ रहा है कट्प्पा सिंह के कॉपीराइट दावे के चलते आपके वीडियोज हटा दिए गए हैं। यूट्यूब पर कॉपीराइट आने का मतलब होता है वीडियो अपलोड करने वाले ये या तो किसी और का संगीत, साउंड, चित्र या शब्दों का प्रयोग किया है या फिर पूरा का पूरा वीडियो किसी ओर की कॉपी है। इन कारणों से अगर यूट्यूब को शिकायत मिलती है तो ऐसे वीडियोज को हटा दिया जाता है। हालांकि कॉपी नहीं होने का दावा सच पाया जाए तो वीडियो वापस लाइव भी किए जा सकते हैं।

रॉशेल राव: ​कपिल शर्मा शो की लॉटरी के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप

आपको बतादें पूजा स्वांग वाली टोपी, दारू दारू दारू, सेल्फी मैंने ले ली आज, दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर समेत कई गाने गा चुकी है। बेसुरी आवाज होने के बावजूद पूजा के गाने इंटरनेट पर बेहद मशहूर हुए। लोगों को पूजा के गाने खूब पसंद आते है लेकिन अब शायद इन गानों को नहीं सुन पाएंगे। यही वजह है कि उनके गाने पसंद आने से ज्‍यादा पूजा को इनके लिए इंटरनेट पर ट्रोल किया जाता है।

अगर 20 साल पहले रिलीज होती लिपस्टिक अंडर माय बुरका तो कुछ ऐसे होता विरोध

गौरतलब है कि ढि़ंचैक पूजा के यूट्यूब पेज के 1 लाख सबस्क्राइबर है। अब तक पूजा के करीब 12 वीडियोज रिलीज हो चुके है। इनके जरिए पूजा एक महीने में करीब 3.20 लाख रूपए से लेकर 50 लाख रूपए तक की कमाई करती है। एक तरफ ढि़ंचैक पूजा अपने गानों व कमाई को लेकर सुखियों में छाई हुई है वहीं दूसरी ओर यह भी चर्चा है कि वह रियलिटी शो बिग बॉस के ग्यारवें सीजन में नजर आ सकती है। हालांकि अभी इस बारे में पूजा ने कुछ भी नहीं कहा है। खैर, देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के अगले सीजन में पूजा आती है तो क्या स्पेशल लेकर आएगी।

अब चोरी हुए मोबाइल को यूज नहीं कर पाएंगे चोर, इस तकनीक से मोबाइल बन जाएगा खिलौना

The post ढिंचैक पूजा की लाखों की कमाई गई पानी में, जानें किसने किया कबाड़ा appeared first on India Ki News.

Source: Indiakinews
Click link to read original post
ढिंचैक पूजा की लाखों की कमाई गई पानी में, जानें किसने किया कबाड़ा