Sports

लक्ज़री आउटफिट्स की इन प्रॉब्लम से निजात पाने के लिए अपनायें यें टिप्स!


लाइफस्टाइल डेस्क। फैशन टिप्स के हिसाब से आप महंगे- महंगे ऑउटफिट तो खरीद लेते है लेकिन कई बार उनपर अनचाहे दाग या और कोई प्रॉब्लम हो जाती है जिससे हम उन्हें पहन नहीं सकते है। ऐसे में आज हम कुछ टिप्स आपको बता रहे है जो आपके लिए बहुत फायदेमंद है…..

• दरजी के पास जीन्स आल्टर कराने ले जाने से पहले अपनी नयी जीन्स को कम से कम दो बार धो लें। इसका कारण सीधा सा है कि धोने के बाद जीन्स की लम्बाई अपने आप कम हो जाएगी।

• जब आप कोई विंटेज साड़ी लेती हैं या अपनी पुरानी अलमारी से कोई साड़ी निकालती हैं तो आपको एक सीलनभरी बदबू आती है जो कि बर्दास्त से बाहर होती है। इस बदबू को हटाने का एक नुस्खा है…..1 स्पून वोदका और 2 स्पून पानी से एक मिश्रण बनाएं। इसे अपने कपड़ों पर स्प्रे करें और बदबू गायब हो जाएगी।

• अगर आपके पास रोज़ रोज़ कपड़ों को इस्तरी या आयरन करने का समय नहीं है पर आप रोज़ाना अच्छी फिटिंग वाले आरामदायक कपडे पहन चाहती हैं तो लाइक्रा का चुनाव करें। ऐसे शर्ट या टी शर्ट देखें जिनमें 5% लाइक्रा स्पैन्डेक्स और 95% सूती हो। अगर आप जीन्स खरीदने गए हैं तो ध्यान रखें कि आरामदायक जीन्स में 2% लाइक्रा की मात्रा होनी चाहिए।

• अपने कपड़ों को अपने वार्डरोब में हलके से गहरे रंग के हिसाब से बाएं से दाएं सजाएं। इससे आपकी आँखें कपड़ों के रंग को भांप लेंगी और आपकी अलमारी अच्छे से सजी रहेगी।

मौनी रॉय से जेनिफर विंगेट तक की टीवी सेलिब्रिटीज लौ एनर्जी में करती है रॉक!

42 साल की रवीना टंडन का स्टाइल आज भी है हॉट और सेक्सी!

इमरान खान की बेटी भी जुड़ गई है अपनी मां के साथ फोटोशूट में!

स्पोर्ट्स ब्रा पहन कर कैटरीना ने दिखाए अपने सेक्सी कर्व!

The post लक्ज़री आउटफिट्स की इन प्रॉब्लम से निजात पाने के लिए अपनायें यें टिप्स! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
लक्ज़री आउटफिट्स की इन प्रॉब्लम से निजात पाने के लिए अपनायें यें टिप्स!

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com