अगर आपके घर ये 8 चीजों हैं तो आप अपनी सेक्स लाइफ को और बना सकते हैं स्पाइसी

Health

हिन्द न्यूज़ डेस्क| वैसे तो आमतौर पर सेक्स की इच्छा किसी की कम नहीं होती हैं. मगर रोजाना वही बेडरूम सेक्स करने से लोग बोर हो जाते है. सेक्स की बात आती है तो उसमें मजा होना चाहिये और आपको थोड़ा और मजा चाहिये तो कुछ नया करना चाहिये. मगर आप जैसा फिल्मों में दिखाते है वैसा नहीं कर सकते है. इसलिये अपने आसपास देखिये जिससे आपका सेक्स को और भी स्पाइसी बना सकते है.

क्या आप बिस्तर पर धमाल मचाना चाहते है, तो खाइए ये 5 चीजें, और फिर देखिये कमाल

बर्फ: आपको पता नहीं है बर्फ का एक छोटा टुकड़ा सेक्स लाइफ में कैसी गर्मी ला सकता है. इसका इस्तेमाल आपके पार्टनर के प्राइवेट पार्ट्स का तापमान बढ़ाने के लिये या उससे आप ओरल सेक्स का प्लेजर भी ले सकते हैं. पेनिट्रेशन के दौरान तापमान कम गरम और ठंडा होने से आपको कुछ नया आनंद मिलेगा.

क्या आप बिस्तर पर धमाल मचाना चाहते है, तो खाइए ये 5 चीजें, और फिर देखिये कमाल

हेअर ब्रश: शरीर पर हेअर ब्रश घुमाने से कुछ नया मजा मिलता है. पार्टनर की आंखे पट्टी से बांधकर उसके नाजुक अंगो पर हल्के से ब्रश चलाए. ब्रश का प्रेशर या फ्रिक्शन मजा लेने के हिसाब से कम-ज्यादा कीजिये.

कलछी (स्पाटुला) : कलछी (स्पाटुला) या  बेलन को पार्टनर के शरीर पर चलाए. इसे पार्टनर के शरीर पर जोर से ना चलाए और ध्यान रहे इसकी कोई भी किनारा (Edge) तेज नहीं होना चाहिये.

टाय (Tie): आपके पार्टनर के ऑफिस के कपड़ो का टाय तो घर पर जरूर होगा. इसका इस्तेमाल उसे ऊपर की तरफ बांधने के लिये या उसकी आंखो पर बांधने के लिये कीजिये. सिल्क कपड़े की टाय से आप अपने पार्टनर से प्यार जताने की इच्छा को कुछ नये अंदाज में बयां कर सकते हैं, क्योंकि इस कपड़े का टच आपको उत्तेजित करता है.

क्या आप बिस्तर पर धमाल मचाना चाहते है, तो खाइए ये 5 चीजें, और फिर देखिये कमाल

हेड मसाजर: महंगे वायब्रेटर्स क्यों खरीदना जब आपके घर में ही है हेड और फेस मसाजर. सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को और उत्तेजित करने के लिये इसका इस्तेमाल किजिये. अगर घर के दुसरे रुम में कोई है तो इसका ज्यादा आवाज ना आये इसका ध्यान रहे.

कुर्सी: अगर नए पोजिशन के लिये कुछ नई चीज ढ़ूंढ रहे है तो, बिना हाथ वाली कुर्सी है सही चीज. कुर्सी आसानी से घर में मिलनेवाली चीज है. अगर आप बड़े परिवार में रहते है या घर में बच्चे है तो आपने इस्तेमाल किया ऐसा किसी को शक भी नहीं होगा.

स्लीप मास्क: आंख पर पट्टी बांधने के लिये मत ढ़ूंढिये कुछ और या कोई महंगा चीज। स्लीप मास्क सेक्स करते समय इस्तेमाल करने का सही उपाय है. इसे आप आसानी से पहन भी सकते है और निकाल भी सकते है। इसमे आप सेक्सी भी लग सकते है.

बेल्ट: इसका इस्तेमाल आप पार्टनर के साथ चाबुक की तरह कर सकते है. बेल्ट का इस्तेमाल आप कुछ समय के लिये कॉलर की तरह इस्तेमाल करके पार्टनर को अपनी तरफ खींचने के लिये भी कर सकते है.

The post अगर आपके घर ये 8 चीजों हैं तो आप अपनी सेक्स लाइफ को और बना सकते हैं स्पाइसी appeared first on Hind News | Hindi News Portal.

Source: Hindnews24x7
Click link to read original post
अगर आपके घर ये 8 चीजों हैं तो आप अपनी सेक्स लाइफ को और बना सकते हैं स्पाइसी