Viral

स्कूल बना डांस बार, जमकर लुटाए गये पैसे, देखें शर्मनाक वायरल वीडियो

विद्यालय में बच्चो को शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी देने की जिम्मेदारी भी होती है। विद्यालय जाकर बच्चे शिक्षा और संस्कार पाकर अपना भविष्य सवारते है। लेकिन क्या हो जब शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले विद्यायल ही अय्याशी के अड्डे बन जाये। ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश में सामने आया है। यहां पर समाज के कुछ प्रतिष्ठित लोगो ने शिक्षा के मंदिर को अपनी मौज मस्ती का अड्डा बना लिया। उनकी इस मस्ती का वीडियो (bar girls dance school) इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। मामला विद्यायल से जुडा होने के कारण इनकी काफी निंदा की जा रही है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह कुछ लोगो ने स्कूल को किस तरह डांस बार में बदल दिया। और यहा पर महिला डांसर्स बुलाकर अश्लील डांस किया गया।

bar girls dance school

यह भी देखें : रणबीर कपूर ने ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साक्षी को किया प्रपोज, देखें वी​डियो

यह मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर का है। जहां पर रक्षाबंधन की रात को स्थानीय लोगो ने विद्यालय को  डांस बार (bar girls dance school) में परिर्वतित कर दिया। बताया जा रहा है कि वहा के स्थानीय प्रधान ने इस पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें कई अन्य प्रधानो ने भी हिस्सा लिया था। इस पार्टी में जम कर शराब परोसी गई। और डांसर्स बुलवाकर डांस किया गया। इस वीडियो में आप देख सकते है। कि किस तरह स्कूल में डांस पार्टी चल रही है। महिला डांसर्स स्टेज पर नाच रही है। और लोग उन पर पैसा लूटा रहे है। साथ ही कुछ लोग उनके साथ डांस भी कर रहे है। इस वीडियो में आप एक बुर्जग से नजर आते शख्स को भी इन बालाओ के साथ ठूमके लगाते देख सकते है। अब सवाल यह उठ रहा है कि शिक्षा के मंदिर में इस तरह की पार्टी की इजाजत इन लोगो को किसने दी।

यह भी पढ़े : 0 के स्कोर पर आउट हुए 8 खिलाड़ी, पर हरा दिया दूसरी टीम को, जानें कैसे

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस आयोजन (bar girls dance school) को लेकर शाला के प्रधानाचार्य को भी पता था। लेकिन फिर भी उन्होने इस पर कोई आपत्ति नही की। अब जबकि यह मामला वायरल हो गया है। तो शिक्षा विभाग इस पर कार्यवाही की बात कर रहा है। लेकिन इन सब के बीच इस विद्यालय मे पढने वाले विद्यार्थीयो के मन मे यह सवाल जरुर उठ रहा होगा कि जब समाज के प्रतिष्ठित कहे जाने वाले लोग ही अपनी मर्यादा भूल कर इस तरह का व्यवहार करेंगे। तो बच्चो को समझाने वाला कौन होगा। कुछ इसी तरह के सवाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उठ रहे है।

The post स्कूल बना डांस बार, जमकर लुटाए गये पैसे, देखें शर्मनाक वायरल वीडियो appeared first on India Ki News.

Source: Indiakinews
Click link to read original post
स्कूल बना डांस बार, जमकर लुटाए गये पैसे, देखें शर्मनाक वायरल वीडियो

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com