एक बार​ फिर हिन्दी फिल्मों में नजर आएगी बाहुबली— देवसेना, यहां जानिए

Viral

मुंबई। यदि आप बाहुबली और देवसेना की रोमेंटिक जोड़ी के दीवाने है तो आपके लिए अच्छी खबर है। यह जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को ऑनस्क्रीन साथ में नजर आएगी। खास बात यह है कि इस बार यह दोनों स्टार्स (Anushka Prabhas Hindi Movie) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। अमरेन्द्र बाहुबली यानी अभिनेता प्रभास और देवसेना उर्फ अनुष्का शेट्टी फिल्म साहो में साथ काम करने जा रहे है।

Anushka Prabhas Hindi Movie
Anushka Prabhas Hindi Movie

 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो फिल्म साहो के लिए दोनों स्टार्स हिंदी सीख रहे है। इसमें अनुष्का और प्रभास हिंदी बोलते हुए दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि इस जोड़ी को फिल्ममेकर्स ने वजन घटाने एवं हिंदी सीखने के लिए कहा है। कहा जा रहा है कि अनुष्का बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म के लिए हिंदी सीख रही है।

प्यार करने वालों को प्राइवेट कमरा देगी यहां की सरकार, जानें क्या होगी सुविधाएं और चार्ज

फिल्म साहो का निर्देशन डायरेक्टर सुजीत कर रहे है। कुछ समय पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की संभावना है। हालांकि अभी अधिकारिक रूप से रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है। फिल्म हिंदी के अलावा मलयालम, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

‪#8YearsForAnushkaArundhati This is the movie which made me to stand what I am today,Thanks to all for Love & Support ??

A post shared by Anushka Shetty (@anushkashettyofficial) on Jan 16, 2017 at 7:55am PST

बिना कपड़ों के ऑटो में दिखे रणबीर-कैटरीना, मूवी सीन था या असली तस्वीर

A picture from #OmNamoVenkatesaya I wish u Enjoyed the music ?

A post shared by Anushka Shetty (@anushkashettyofficial) on Jan 10, 2017 at 4:33am PST

गौरतलब है कि हाल ही में यह जोड़ी फिल्म बाहुबली-2 में नजर आई थी। फिल्म में दोनों के बीच दमदार कैमेस्ट्री देखने को मिली। इस फिल्म को ओरिजनली तेलुगू में बनाया गया था और हिंदी में डब किया गया था। फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्सआफिस पर खूब कमाई की थी। बाहुबली-2 में अनुष्का-प्रभास रॉयल कपड़ों में नजर आए थे लेकिन इस बार दर्शकों को इस जोड़ी का डिफरेंट अवतार देखने को मिलेगा।

जैकलीन फर्नांडिस की टॉपलेस होने की वजह थे ये लोग, जवाब में मिली फोटोज देखें

फिल्म में दोनों स्टार्स मॉडर्न लुक जींस, टीशर्ट पहने हुए दिखाई देंगे। ऐसे में दर्शकों को अपनी फेवरेट जोड़ी से बेहद उम्मीद है। यह जोड़ी पहली बार पर्दे पर साल 2009 में तमिल फिल्म बिल्ला में साथ नजर आई थी। आपको बतादें इससे पहले भी अनुष्का को अजय देवगन की फिल्म सिंघम का ऑफर मिला था लेकिन आर्थिक वजह से एक्ट्रेस यह फिल्म नहीं पाई थी। अब देखना यह है कि इस बार अनुष्का और प्रभास क्या खास नया लेकर आते है।

जीएसटी असर, रसोई गैस महंगी, जानिए कितने रुपए देने होंगे अधिक

The post एक बार​ फिर हिन्दी फिल्मों में नजर आएगी बाहुबली— देवसेना, यहां जानिए appeared first on India Ki News.

Source: Indiakinews
Click link to read original post
एक बार​ फिर हिन्दी फिल्मों में नजर आएगी बाहुबली— देवसेना, यहां जानिए