रणधीर कपूर ने करिश्मा के इस रिलेशन को किया एक्सेप्ट!

Entertainment


कपूर फैमिली को अक्सर पारिवारिक समारोहों और पार्टियों में एक साथ देखा जाता है। इसी फैमिली की बड़ी बेटी करिश्मा की उनके पति संजय के साथ कुछ अनबन और रिश्तो में कड़वाहट को लेकर बहुत समय पहले इन दोनो का तलाक हो गया था। कुछ समय से करिश्मा संदीप के साथ नजर आ रहीं है। हाल ही में जुहू में एक घर खरीदने की अफवाहों को लेकर भी यें दोनो सभी का टॉकिग पॉइट बने हुयें है। संदीप की वाइफ से तलाक का इंतजार कर रहें इस कपल ने अपने रिलेशन को सभी के सामने रखने का फाइनल डिसीजन ले लिया है।

अदालत ने 14 वर्ष के इस रिश्ते को तलाक दे दिया है। उनके बच्चों को कस्टड़ी मे ले लिया गया है जबकि संदीप के पास यात्रा का अधिकार हैं। करिश्मा का तलाक भी पिछले साल उनके पूर्व पति संजय कपूर के साथ कानूनी लड़ाई के साथ खत्म हो गया। यें दोनो अपनी फैमिली के साथ शादी के बंधन मे बधने जा रहें है।

कुछ अफवाहें इन दिनों हवा में उड़ भी रहीं है कि यें दोनो एक दूसरें के साथ शादी के बंधन में बधने जा रहें है। करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, कि वो इस शादी के लिए तैयार है।

अगर करिश्मा शादी करना चाहती है, तो उसके साथ मेंरा आशीर्वाद हैं वह जवान है और समझदार भी, उसे देख लेना चाहिए, कि क्या उसके लिए सहीं है और क्या गलत है। मुझे नहीं पता लेकिन जब भी मैं उनकी तस्वीरें को देखता हूं तो मुझे लगता है कि अगर वह अपनी जिंदगी फिर से शुरू करना चाहती है तो इसमें कोई गलत नहीं है। मै अपने बच्चों के साथ खुश हैं, और मैं उन्हें समर्थन दंूगा। मुझे नहीं लगता है कि आज के समय में इसमें कुछ भी गलत है।

मौनी रॉय से जेनिफर विंगेट तक की टीवी सेलिब्रिटीज लौ एनर्जी में करती है रॉक!

42 साल की रवीना टंडन का स्टाइल आज भी है हॉट और सेक्सी!

इमरान खान की बेटी भी जुड़ गई है अपनी मां के साथ फोटोशूट में!

स्पोर्ट्स ब्रा पहन कर कैटरीना ने दिखाए अपने सेक्सी कर्व!

The post रणधीर कपूर ने करिश्मा के इस रिलेशन को किया एक्सेप्ट! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
रणधीर कपूर ने करिश्मा के इस रिलेशन को किया एक्सेप्ट!