किंग्स इलेवन पंजाब ने केवल दो खिलाडिय़ों को ही रिटेन करने की दी सलाह

Sports


स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के पहले संस्करण की चैम्पियन राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के लिए खिलाडिय़ों को रिटेन करने की नीति और राइट टू मैच की नीति को समाप्त करने का सुझाव दिया है। वहीं अभी तक खिताब जीतने में असफल रही किंग्स इलेवन पंजाब ने केवल दो खिलाडिय़ों को ही रिटेन करने की सलाह दी है।

ये बातें लड़कों से करने में शर्माती है लड़कियां!

अपने लाइफ पार्टनर पर शक करने से पहले जरूर पढ़े ये खबर

अधिकतर अन्य टीमें तीन से पांच खिलाडिय़ों (रिटेन और राइट टू मैच सहित) को इस सूची में चाहते थे। इसके अलावा वे खिलाडिय़ों को खरीदने में खर्च की जाने वाली कुल धनराशि 60 करोड़ से 75 करोड़ रुपए करने के पक्षधर थे। इसके अलावा आईपीएल की दो टीमों के मालिकों ने इस टी-20 टूर्नामेंट के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी इंग्लैंड में करवाने का सुझाव रखा, लेकिन मुंबई में बीसीसीआई के साथ बैठक के दौरान अधिकतर फे्रंचाइजी ने इसे नामंजूर कर दिया।

किसी को अपना लाइफ पार्टनर बनाने से पहले नोटिस करे ये बातें
बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर यह जानकारी देते हुए कहा कि हां, इस पर चर्चा हुई कि क्या इस साल की नीलामी विदेशों में की जाए। दो फे्रंचाइजी मालिकों ने इंग्लैंड का नाम सुझाया, क्योंकि यह बड़ी नीलामी होगी और अधिकतर खिलाड़ी सूची में शामिल होंगे। हालांकि अधिकतर सदस्यों ने नीलामी भारत में ही करवाने को कहा। लंबे समय बाद यह पहला अवसर था जबकि अधिकतर मालिक आईपीएल संचालन परिषद के सदस्यों के साथ लंच पर चर्चा के लिए उपस्थित हुए।

The post किंग्स इलेवन पंजाब ने केवल दो खिलाडिय़ों को ही रिटेन करने की दी सलाह appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
किंग्स इलेवन पंजाब ने केवल दो खिलाडिय़ों को ही रिटेन करने की दी सलाह