शोएब अख्तर ने विराट को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा…

Sports


स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अंतराष्ट्रीय मैचों में 50 शतक पुरे कर लिए है। कोलकाता में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में कोहली ने अपना 50वा अंतराष्ट्रीय शतक लगाया। विराट कोहली ICC रैंकिंग में 5वे स्थान पर आ गए है। शोएब अख्तर ने भी विराट कोहली की तारीफ की है, उन्होंने कहा की कोहली अंतराष्ट्रीय मैचों में 120 शतक लगा सकते है।

अपने लाइफ पार्टनर पर शक करने से पहले जरूर पढ़े ये खबर

उल्लेखनीय है की भरतीय क्रिकेटर विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन से शोएब अख्तर काफी खुश है। अख्तर ने कहा कि- ”अगर मिसबाह-उल-हक 43 साल की उम्र तक खेल सकते हैं तो मुझे यकीन है कि कोहली 44 साल की आयु तक खेल सकते हैं। अगर वह इतने समय तक खेल लेते हैं और मौजूदा रफ्तार से रन बनाते रहते हैं तो मुझे पूरा यकीन है कि वही सचिन के रेकॉर्ड को पीछे कर सकते हैं बल्कि मुझे लगता है कि वह 120 सेंचुरी लगा सकते हैं।

ये बातें लड़कों से करने में शर्माती है लड़कियां!


लेकिन सचिन से उनकी तुलना करना सही नहीं है। सचिन सर्वकालिक महान बल्लेबाज हैं। आज के दौर में विराट कोहली महानतम बल्लेबाज हैं। उन्होंने बताया कि- विराट कोहली, आधुनिक युग के महान बल्लेबाज हैं। बात जब लक्ष्य का पीछा करने की आती है तो किसी ने भी पारी को रफ्तार देने की बेहतर समझ नहीं दिखायी है।


हां, अब उनके नाम 50 इंटरनैशनल सेंचुरी हैं। मुझे लगता है कि वह एकमात्र खिलाड़ी हैं जो सचिन तेंडुलकर के रेकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। लेकिन उन पर कोई दबाव नहीं है।उन्हें सिर्फ अपने खेल का आनंद उठाना चाहिए। उन्हें अपना ख्याल रखना चाहिए।

The post शोएब अख्तर ने विराट को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा… appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
शोएब अख्तर ने विराट को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा…