अगर आप भी जाती है ऑफिस तो जरूर ट्राई करे ये 5 प्रकार की जीन्स!

Lifestyle

लाइफस्टाइल डेस्क। आज के दौर में जहां एक तरफ फैशन बदलता रहता है, वही दूसरी तरफ अगर बात करे जीन्स की तो ये हमेशा ही फैशन में रहती है। हां ये बात अलग है कि जीन्स हमेशा ही सदाबहार रहती है। फिर चाहे गर्मी हो, सर्दी हो या बारिश हो, जीन्स हमेशा स्टाइल में रहती है। जीन्स विभिन्न प्रकार के फिट, स्टाइल और कलर्स में आती हैं जो आप किसी भी तरह के टॉप के ऊपर पहन सकते हैं। यहाँ हम आपको जीन्स की कुछ स्टाइल बताने जा रहे है जिन्हे आपको एक बार जरूर ट्राई करनी चाहिए।

फ्लोरल जीन्स (Floral jeans): फ्लोरल जीन्स के साथ अपने जीन्स को अपने प्रोफेशनल में लाओ। यदि आप टॉप के साथ कुछ अलग नहीं करना चाहते हैं, तो आप उन पर कशीदाकारी छोटी गुलाब के साथ डेनिम का चुनाव जींस का चुनाव कर सकते हैं, लेकिन अगर आप अपने कपड़ों के साथ असाधारण होना चाहते हैं, तो पूरी फ्लोरल जीन्स के लिए जाएं। Ruffled टॉप्स दोनों के साथ सबसे अच्छे लगते है, लेकिन सुनिश्चित करें कि उन पर कोई पैटर्न न हो साथ ही कलर भी अच्छा हो।

चाहती है परफेक्ट पार्टी लुक टी ले आइये ये स्टाइलिश क्लचेस

डिस्ट्रेस्सेड जीन्स (Distressed jeans): डिस्ट्रेस्सेड जीन्स केवल स्ट्रीट फैशन का हिस्सा नहीं थी। अगर आप ऑफिस में जीन्स पहनना पसंद करती है तो आपको ऑफिस में एक बार जरूर इसके साथ रॉक कर सकते हैं। इसके साथ हाई हील्स और एक ब्लेज़र पहने, इससे आपका लुक बहुत ही स्टाइलिश लगेगा।

बॉयफ्रेंड जीन्स (Boyfriend jeans): इन दिनों बॉयफ्रेंड जीन्स बहुत ज्यादा ही ट्रेंड में चाकल रही है, एक तो इसका नाम ऐसा है कि हर लड़की इस तरह की जींस को एक बार तो ट्राई करना चाहती है। एक सबसे आरामदायक पैंट में से एक है क्योंकि ये आपकी स्किन से टच नहीं होती है साथ ही ये बहुत बैगी नहीं हैं। आप इसे क्रॉप टॉप्स या शर्ट या टी-शर्ट के साथ बैले फ्लैट्स या किटेन हील्स के साथ पहनकर ऑफिस में स्टाइलिश दिख सकती है और रॉक कर सकती हैं।

Flared jeans: इन प्रकार की पैंट आजकल काफी ट्रेंड में चल रही हैं, क्योंकि वे 60 के दशक में काफी लोकप्रिय थे। ये पैंट एक सेमि फॉर्मल लुक के लिए बहुत अच्छी हैं। आप इसे एक कार्डिगन या वाइट टी-शर्ट के साथ पहन सकते हैं।

हाई वैस्ट (High waist): हाई वैस्ट जींस क्रॉप टॉप्स के साथ बहुत ही स्टाइलिश और अच्छी लगती है या शर्ट / टी-शर्ट में टक करके पहने ये काम के दौरान पहनने के लिए बहुत ही अच्छा विकल्प है। स्किनी फिट हाई वैस्ट जींस बूट्स या स्नीकर्स और क्रॉप टॉप्स के साथ पहने पर बहुत ही अच्छा लुक देती है। क्रॉप टॉप की सलीस फुल हो या हाफ दोनों के साथ ही ये अच्छी लगती है। प्रोफेशनल लुक के लिए वाइड लेग हाई-वाइस्टेड जींस को वाइट या ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ पहन सकते है या नार्मल टॉप को टक करके भी पहन सकते है। थोड़ा और स्टाइलिश लुक के लिए हाई हील्स भी पहन सकते है।

लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए अपनाएं ये उपाय

इन दिनों काफी ट्रेंड में है फ्लावर रिंग्स, आप भी करे ट्राई!

The post अगर आप भी जाती है ऑफिस तो जरूर ट्राई करे ये 5 प्रकार की जीन्स! appeared first on Rochakkhabare.

Source: Rochak khabare
Click link to read original post
अगर आप भी जाती है ऑफिस तो जरूर ट्राई करे ये 5 प्रकार की जीन्स!