BLO की मिलीभगत से गड़बड़ हुई मतदाता सूची

National
भारतीय जनता पार्टी ने निकाय चुनाव में मतदाता सूची में हुई गड़बड़ी को गंभीरता से लिया है. इसके पीछे लापरवाह बीएलओ को दोषी ठहराया है . काशी एरिया के अध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने बोला यह पहली बार देखा गया है कि इतनी बड़ी मात्रा में लोग मत देने से वंचित हो गए.
कई स्थान तो पूरे के पूरे परिवार ही लोकतंत्र के इस महायज्ञ में अपनी आहुति वोट के माध्यम से डालने से वंचित रह गए. जो अत्यंत पीड़ादायक है. बोला की तमाम जनता  पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ  से बीएलओ की विपक्षी पार्टियों से मिलीभगत की जानकारी भी प्राप्त हो रही है जो अत्यंत गंभीर मामला है. तथ्य सहित इस तरह की जानकारी प्राप्त होने पर निश्चित रूप से बीएलओ को विरूद्ध  कड़ी कार्रवाई के लिए शासन प्रशासन से बात करेंगे.
चुनाव में गुलजार रहने वाले बीजेपी ऑफिस में सोमवार को सन्नाटा पसरा रहा. पार्टी के पदाधिकारी  कार्यकर्ता दिन भर आराम फरमाते रहे. कईयों ने मोबाइल स्विच आफ कर दिया था जो देर शाम खुला. बीजेपी के केंद्रीय चुनाव ऑफिस सिगरा हिंदुस्तान माता मंदिर के सामने,  नीचीबाग में सन्नाटा छाया था.

गुलाब बाग ऑफिस में कुछ पदाधिकारी अपने चुनिंदा कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रहे थे. पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि मतदान के बाद पार्टी की ओर से कार्यकर्ताओं को आज अवकाश दिया गया था. आज केवल आराम किया गया.

कई दिनों की नींद पूरी नहीं होने के कारण दोपहर में भी कई पदाधिकारी सोते रहे. देर शाम कुछ पदाधिकारी कुछ चुनिंदा लोगों के घर गए. वहां पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा की.

The post BLO की मिलीभगत से गड़बड़ हुई मतदाता सूची appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: Purvanchal media
Click link to read original post
BLO की मिलीभगत से गड़बड़ हुई मतदाता सूची