Humer

अंधा प्यार..! अपने ससुर को ही दिल दे बैठी “बहु”.. कर ली शादी !

इंटरनेट डेस्क। दुनिया में आये दिन हमे कई तरह की अजीबोगरीब खबरे पढ़ने और देखने को मिलती है। आज हम आपको एक ऐसी अजीब खबर के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में पढ़कर आपको विश्वास नहीं होगा। इस घोर कलयुग में कुछ भी हो सकता है, जिसका अंदाजा आप भी नहीं लगा सकते हैं। जी हां माना जाता है कि प्यार अंधा होता है और इस अंधेपन में ना उम्र देखी जाती है ना किसी की इजाजत मांगी जाती है।

शव लेकर पहुंचे घर, जब चादर हटाई तो महिला की जगह थी पुरुष की बॉडी !

ऐसा ही कुछ मामला बिहार में देखने को मिला जहां इस प्यार अंधेपन ने रिश्तों को शर्मशार कर दिया। दरअसल, एक पिता ने बेटे को धोखे में रखकर उसकी पत्नी से शादी रचा ली। जब इस बात की खबर बेटे को मिली तो वह पुलिस के पास जा पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को जेल में बंद कर दिया। तो दूसरी तरफ ससुर के साथ शादी रचाई बहू ने एक साथ जीने मरने की कमसें खाते हुए अपने नए पति को छुड़ाने के लिए थाने में ही बैठ गई। यहां जिले के बेगमपुर बीन टोला में एक ससुर ने अपनी बहू से शादी कर ली।

शौच के लिए गई लड़की को बंधक बना, खेत में बारी-बारी से किया रेप !

शादी की खबर पाते ही महिला का पती थाने में अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया और आरोपी पिता के खिलाफ कार्यवाई की मांग करने लगा। जेल में बंद अपने नए पति को देख महिला ने थाने में ही बैठ गई और कहने लगी कि हम एक साथ जीएंगे और एक साथ मरेंगे।

The post अंधा प्यार..! अपने ससुर को ही दिल दे बैठी “बहु”.. कर ली शादी ! appeared first on Rochakkhabare.

Source: Rochak khabare
Click link to read original post
अंधा प्यार..! अपने ससुर को ही दिल दे बैठी “बहु”.. कर ली शादी !