शादी के बाद जरूर रखें इन बातों का ध्यान, रिश्ता होगा मजबूत

Sports


लाइफस्टाइल डेस्क: शादी जो सभी रिश्तों से बहुत प्यारा रिश्ता होता है। इस रिश्ते मेें आने के बाद लडक़ा हों या लडक़ी दोनों की ही जिंदगी एकदम से बदल सी जाती है, उन्हे ऐसी कई जिम्मेदारियों को एहसास होने लगता है, जो पहले नहीं हुआ करता था। एक दूसरे का हर वो काम जो जीवनसाथी के लिए जरूरी है, हर वो दोनोंं के बीच होने लगती है, इसके लिए लडक़ी को शादी के बाद कुछ समझौते भी करने पड़ते है। जो आपके लिए ही बेहतर है, इससे आपका रिश्ता और खुशहाल होगा। आइए जानते है..

बालों में कलर के बाद ज्याद समय तक इस तरह रहेगा इफैक्ट

खुद को रखें शांत: कोई भी रिश्ता क्यों न हो उनमे छोटी मोटी नोंक झोंक होती ही है, रिश्तों में तकरार तो लगी ही रहती है। अगर यह लड़ाई बढ़ जाए तो इसको कम करने के लिए खुद शांत हो जाएं। शायद उन्हें गलती का अहसास हो जाए। इससे बेहतर है सही समय का इंतजार करना।

लाइट ब्लू पेंटसूट में सोनाक्षी का दिखा खूबसूरत अंदाज

पार्टनर का हमेशा करें समर्थन: अगर पार्टनर कुछ बड़ा करना चाहता है तो उन्हें उस बात के लिए प्रेरित करें। अगर वह इस सपने को पूरा करने कही बाहर जाना चाहते है तो उनके इस फैसलों को अपना फैसला समझ लें। और उनका कई बातों पर समर्थन भी करें।

कभी भी पैसों को लेकर आपस में लड़ाई न करें। पति के साथ बैठकर डिसाइड करें कि कौन सी चीज ज्यादा जरूरी है। अपनी चीजों कपड़े, ब्यूटी प्रॉडक्ट, शॉपिंग को लेकर भी शादी के बाद सामझोते करने पड़ते है, इससे बेहतर पति के आर्थिक स्थिति के अनुसार ब्यूटी चीजें खरीदे। तो उन्हे भी अच्छा लगेगा। इसके लिए कभी.कभी समझौता कर लें।
खुशी का ध्यान रखें : भले पार्टनर ने आपकी को एक्टपेंसिव गिफ्ट न दिया हो। इस बात को लेकर उनसे लड़ाई करने से बचेंए बल्कि उन्हें अहसास दिलाएं कि उनके लिए पैसे से ज्यादा वो मायने रखते है।

रिसेप्शन के दौरान बैंगनी कलर की ड्रेस में नजर आई Samantha Akkineni 

The post शादी के बाद जरूर रखें इन बातों का ध्यान, रिश्ता होगा मजबूत appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
शादी के बाद जरूर रखें इन बातों का ध्यान, रिश्ता होगा मजबूत