Viral

BF से बोली मह‍िला, पहले करो ये काम फ‍िर होगा मेरा-तुम्हारा म‍िलन…

राजधानी में एक मह‍िला ने प्यार में रोड़ा बर रहे पत‍ि की ही ब्वॉयफ्रेंड से म‍िलकर हत्या करवा दी। पकड़े जाने पर आरोपी प्रेमी ने कहा, ”मह‍िला बोली क‍ि पहले उसके पत‍ि को मौत के घाट उतारो, इसके बाद ही हम दोनों का म‍िलन होगा। मैं उसके प्यार में पागल हो चुका था। ऐसे में अपने साथ‍ी के साथ म‍िलकर उसकी हत्या कर दी।” पुल‍िस ने रव‍िवार को घटना की खुलासा करते हुए मह‍िला और उसके प्रेमी सह‍ित एक अन्य आरोपी को ग‍िरफ्तार कर जेल भेज द‍िया है। 

-हरदोई के थाना उतरौली भरावन निवासी रामचन्द्र कश्यप (35) पत्नी रिंकी और 3 बच्चों के साथ राजधानी के मड़ियांव में किराए के मकान में रहता था। यहां एक गोदाम में काम करता था।

-पुलिस के मुताबिक, रिंकी एक अय्याश किस्म की महिला है। उसके मोहल्ले के कई लोगों से संबंध है। पति के कई बार समझाने के बाद भी वह मानने को तैयार नहीं हुई।

पकड़ा गया हत्यारा और र‍िंकी का आश‍िक ब्रजेश कुमार लोधी मृतक रामचंद्र के गांव का ही रहने वाला था। ढाई साल पहले यहां रामचंद्र से उसकी मुलाकात हुई और घर का आना-जाना हो गया।

-इस बीच ब्रजेश का उसकी पत्नी से प्रेम-प्रसंग हो गया। रामचंद्र की कम कमाई होने के कारण वह रिंकी की महंगी शौक पूरी नहीं कर पा रहा था।

-ब्रजेश ने बताया, वह रिंकी को बेपनाह प्यार करने लगा था। लेकिन रिंकी का पति दोनों के बीच में रोड़ा बन रहा था। पहले रिंकी के चाहे जिससे भी संबंध हो, लेकिन उससे मिलने के बाद वह मात्र उससे ही प्यार करती थी। एक दिन रामचन्द्र ने रिंकी की पिटाई कर दी।

-इससे नाराज रिंकी तीनों बच्चों के साथ दिल्ली में अपने एक रिश्तेदार के यहां चली गई। जब फोन से वापस आने के लिए बोला तो उसने शर्त रख दी। बोली- रामचन्द्र को मौत के घाट उतार दो, तभी हमारा तुम्हारा मिलन होगा।

 फ‍िर ऐसे बनाया मर्डर का प्लान

-दरोगा दीपक कुमार ने बताया, रिंकी की शर्त ब्रजेश लोधी ने मान ली और वो दिल्ली से वापस लखनऊ आ गई।

-इसके बाद ब्रजेश ने रिंकी से किया गया वादा पूरा करने के लिए 28 नंवबर 2017 की शाम 7 बजे अपने मित्र भीमा उर्फ अजय रावत के साथ भरतनगर स्थित गोदाम पर गया, जहां पर रामचन्द्र काम करता था।

-रामचन्द्र से बोला- काफी दिन हो गए हैं। हम लोग एक साथ बैठकर अंग्रेजी शराब नहीं पीये हैं। उसकी बात मानकर वह बाइक पर सवार होकर चल दिया।

-अंग्रेजी शराब के ठेके ब्रजेश ने शराब खरीदी और तीनों साथ बैठकर पीने लगे। रामचंद्र जब पूरा नशे की हालत में हो गया तो उसे एक स्कूल के पीछे ले गए और उसी के मफलर से गला कसकर हत्या कर दी।

-इसके बाद रात करीब 3 बजे सीतापुर रोड ताड़ीखाना स्थित देशी शराब ठेके के पास उसकी लाश फेंक कर दोनों बाइक से फरार हो गए।

 क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एसआई मड़ियांव दीपक कुमार राय ने बताया, बीते 28 नवंबर की रात उनकी टीम गयत कर रही थी। तभी सीतापुर रोड स्थित देशी शराब ठेके के पास एक लाश म‍िली।

-शव की पहचान रामचन्द्र के रूप में हुई। मृतक के बड़े भाई लालता प्रसाद ने उसकी पत्नी पर हत्या कराने की आशंका जताकर केस दर्ज कराया।

-पुलिस की पूछताछ में मृतक की पत्नी रिंकी ने बताया, उसने अपने प्रेमी से हत्या कराई थी। रिंकी, ब्रजेश और भीमा को हत्या के मामले में जेल भेजा गया है।

Source: Gorakhpur times
Click link to read original post
BF से बोली मह‍िला, पहले करो ये काम फ‍िर होगा मेरा-तुम्हारा म‍िलन…