Viral

मायावती का पीएम मोदी पे बड़ा हमला – ईवीएम में नहीं की धांधली तो गुजरात हार जाएंगे…

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर पार्टी के प्रदेश र्कायालय पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देने के बाद बसपा सुप्रीमो ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में अगर ईवीएम में धांधली नहीं की गई तो बीजेपी को यहां करारी हार का सामना करना पड़ सकता है।

इस मौके पर मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर भी निशाना साधा। मायावती ने कहा कि बहुमत की सरकार होने के बाद भी यूपी में अपराध और कानून व्यवस्था में लापरवाही दिख रही है। मायावती ने कहा कि जनता में आक्रोश है, जिसका परिणाम सामने आने लगा है। यूपी नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के मुख्यमंत्री, मंत्री अपने-अपने इलाके में भी चुनाव हार गए। मेयर चुनाव में ईवीएम धांधली से पार्टी अपनी लाज बचा सकी।

मायावती ने कहा कि अगर पूना पैक्ट के लिए आमरण अंशन आदि के माध्यम से बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर को हर प्रकार से मजबूर न किया गया होता तो आज लोकसभा, विधानसभा, मेयर और अन्य आरक्षित सीटों पर विरोधी पार्टियों में बंधुआ मजदूर बने नेताओं की बजाए दलित और पिछड़ा वर्ग के अम्बेडकर अनुयायी चुनाव जीतते। मायावती ने कहा कि इतने महान व्यक्तित्व को विरोधी पार्टियों की सरकारों द्वारा उपेक्षा ही की गई।

Source: Gorakhpur times
Click link to read original post
मायावती का पीएम मोदी पे बड़ा हमला – ईवीएम में नहीं की धांधली तो गुजरात हार जाएंगे…