शादी की सालगिरह को इस तरह बनाए यादगार

Sports


लाइफस्टाइल डेस्क: शादी का रिश्ता सभी रिश्ता से सबसे प्यार होता है, ये रिश्ता लडक़ा और लडक़ी दोनों के लिए बहुत खूबसूरत होता है। शादी के बाद ऐसे बहुत.से पल आते हैं जिसे सेलिब्रेट करने से रिश्ते में प्यार बना रहता है। इसके लिए हर कोई अपने जीवनसाथी को खुश रखने के लिए जो भी हो सके है, उनके लिए करते है। जिससे उनमे प्यार हमेशा बने रहे। पार्टनर भी अपने पति के लिए हर वो जिम्मेदारी पूरी महत्वता के साथ निभाती है। यादगार के पलों को हर समय जिते है, तो चलिए आज हम आपकों शादी के बाद सालगिरा का वो खास दिन की बात करते है, जिसे आप अपने जीवन साथी के साथ और यादगार बना देंगे। अपने पार्टनर को स्पैशल फील करवाने के लिए इस दिन को जरूर मनाना चाहिए। आइए जानते है शादी के इस खास सालगिरा के दिन को किस तरह यादगार बनाया जाए..

सालगिराह से एक दिन पहले ही अपने पार्टनर के लिए लव नोट तैयार करें और उन्हें पार्टनर के जो करीब चीज हो जैसे बैड के नीचे, अलमारी और लंच बॉक्स में रख दें। इस नोटस को लिखते समय इसमें आप अपने दिल की बात लिख सकते हैं और उनके साथ बिताए हुए खुशनुमा पलों के बारे में लिख सकते हैं। जैसे ही आपका पार्टनर इन लव नोट्स को पढ़ेगा, उन्हे बहुत अच्छाा लगेगा।

 

उनके पास रहे: इस भागदोड़ भरी जिंदगी में अक्सर पति के पास इतना समय नहीं मिल पाता है कि वे इस खास दिन के लिए ऑफिस से छुट्टी लें। इस मंहगाई के इस जमाने में कई लोगों की पत्नी भी बाहर काम करती है, ऐसे मेें जरूरी है दोनों एक साथ रहे लेकिन एक.दूसरे के साथ बहुत कम समय बिता पाते हैं, लेकिन सालगिराह के दिन हो सके तो दोनों घर पर ही रहें और एक.दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। इस दिन एक.दूसरे से प्यार भरी बातें करें और फेवरेट मूवी देंखे।

शादी की यादगार फोटो: शादी की सालगिराह को यादगार बनाने के लिए इस दिन अपनी पुरानी यादों को ताजा करें और शादी की विडियो या एल्बम जरूर देखें। अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप अपने दिन को स्पैशल बना सकते हैं। यादगार फोटो देखते समय अपने पार्टनर से मस्ती भी करते रहे।

मनपसंद खाना: कुछ कपल इस दिन बाहर डिनर पर जाते हैं लेकिन घर पर ही अपने पार्टनर का मनपसंद खाना भी पका सकते हैं। घर पर ही कैंडल लाइट डिनर और रोमाटिंक म्यूजिक लगाकर अपनी शाम को रोमांटिक बना सकते हैं।

 

श्वेता तिवारी ने अपने बेटे Reyansh Kohli के फर्स्ट बर्थडे पर दी उसे एक प्यारी सी विश!

सोशल मीडिया पर हिना खान को पीछे छोड़कर शिल्पा शिंदे ने जीत लिया सभी का दिल !

कैटरीना कैफ ने पहनी सेक्सी तरीके से फ्लोरल साड़ी!

The post शादी की सालगिरह को इस तरह बनाए यादगार appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
शादी की सालगिरह को इस तरह बनाए यादगार