Sports

रुठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाए इस तरह, जरूर मान जाएगी


लाइफस्टाइल डेस्क: प्यार का रिश्ता बहुत अजीब है अगर किसी को होता है तो उसके लिए पुरी दुनिया से लडऩे के लिए तैयार हो जाते है। लेकिन फिर भी कहा गया है कि कोई भी रिश्ता पर्फेक्ट नहीं है। उनमें किसी न किसी बात को लेकर कुछ खामियां जरूर नजर आ ही जाती है। इसके लिए चाहे कितना ही पार्टनर में प्यार क्यों ना एक समय होता है जब दोनो में आपसी समझ नहीं होने से कुछ नोंक झोंक हो ही जाती है। वैसे ये हर रिश्ते में रहती है, और अगर रिश्ता में कुछ पार्टनर के साथ नोंक झोंक नहीं होगी तो जिंदगी भी बोरिंग से हो जाएगी। इसके लिए थोड़ा बहुत लाइफ में खट्टा मिठा चलता है। लेकिन ये चीज भी हद से ज्याद होने लग जाए तो ये परेशानी में ला सकता है।
इसके लिए जितना जल्दी हो अपनी गर्लफ्रेंड का मना लें, कहीं देर ना हो जाए। चलिए आज हम आपको रुठी हुई गर्लफ्रेंड के मनाने के टिप्स बताते है..

श्वेता तिवारी ने अपने बेटे Reyansh Kohli के फर्स्ट बर्थडे पर दी उसे एक प्यारी सी विश!

जब आपका आपकी गर्लफ्रेंड के साथ झगड़ा हो जाये तो शुरुआत दोनों में से किसी न किसी को तो करनी ही होगी। दोनों ही अगर अपने ईगो या अहम् में रहेगे तो शायद आपका रिश्ता टूट भी सकता है। तो शुरुआत आप करें। आप उसे फ़ोन कर के प्यार से पूरी बात को सुलझाए।

सोशल मीडिया पर हिना खान को पीछे छोड़कर शिल्पा शिंदे ने जीत लिया सभी का दिल !

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपकी किसी बात से नाराज़ है तो उसे प्यार भरे शब्दो का इस्तेमाल कर के समझाये। और उसे ये विश्वास दिलाये की आप ऐसा भविष्य में दुबारा नही करेगे।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड किसी बात को ले कर बहुत ज्यादा दुखी है तो उसकी भावनाओं का मजाक न उड़ाए। किसी भी तरह उसके चेहरे पर हंसी लाने का प्रयास करे।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपकी झूठ बोलने की आदत से आपसे खफा है तो आप कोशिश करे की कोई भी बात उस से न छुपाये न ही उस से झूठ बोले। अगर आप चाहते है की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कुछ न छुपाये और अपने सभी दोस्तों, प्लान्स आदि के बारे में आपको बताये। तो आप भी अपनी गर्लफ्रेंड से कुछ न छुपाये। उस से झूठ न बोले।

कैटरीना कैफ ने पहनी सेक्सी तरीके से फ्लोरल साड़ी!

अगर बहुत सी कोशिशों के बाद भी कुछ नही सुलझ पा रहा है तो उस से मिल कर उसे बस एक हग करे। और बताये की आप उस से कितना प्यार करते है। और उसके साथ ही आप अपना आगे का जीवन देखते है। आपकी गर्लफ्रेंड जरूर मान जाएगी।

आप उसके लिए कुछ सरप्राइज अरेंज करें। वो चीज़ें जो उसको पसंद है , उसके लिए प्लान करें। ये आपकी रूठी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर स्माइल ले आएगा

The post रुठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाए इस तरह, जरूर मान जाएगी appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
रुठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाए इस तरह, जरूर मान जाएगी

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com