मैच के दौरान इस खिलाड़ी के परिवार के सदस्य के साथ हुआ यह हादसा

Sports


इंटरनेट डेस्क:हालहि मे इंडिया और श्रीलंका के बीच धर्मशाला मे चल रहे मैच के दौरान भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जहां मैच खेलने मे बिजी थे वही उनके  दादाजी की संदिग्ध हालत में बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई ।

दरअसल हालहि में जसप्रीत बुमराह के दादाजी का शव अहमदाबाद के साबरमती नदी में मिला। जसप्रीत के दादा जी संतोक सिंह बुमराह शुक्रवार से ही लापता थे जिनकी गुमशुदी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी।

लाश मिलने के बाद बुमराह की बुआ ने बयान दिया है कि  उनके पिताजी उत्तराखंड से 5 दिसंबर को जसप्रीत के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए अहमदाबाद आए थे। जसप्रीत के दादाजी 84 वर्ष के थे। वो अपनी आजीविका के लिए ऑटो रिक्शा चलाते थे।

वही उन्होने यह भी बताया है कि बुमराह की मां ने उनके पिता को अपने पोते से मिलने नहीं दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  जसप्रीत बुमराह अपनी मां और परिवार के साथ अहमदाबाद में रहते हैं। उनके पिता का निधन तब हो गया था जब वह सिर्फ 7 साल के थे।

उन्होने यह भी बताया कि जसप्रीत बुमराह की मां जिस स्कूल में पढ़ाती हैं वहां भी वह मुलाकात के लिए गए थे।

रजिंदर कौर ने बताया कि जसप्रीत की मां ने उनसे मिलने से साफ इनकार कर दिया और कहा कि हमारे परिवार से कोई भी उनके बेटे से किसी तरह से संपर्क करने की कोशिश न करे। उन्होंने जसप्रीत का नंबर देने से भी

वही अहमदाबाद पुलिस ने इस बात की तफ्तीश के दौरान यह बताया कि संतोष सिंह का शव साबरमती नदी के गांधी ब्रिज और दधीचि ब्रिच के बीच मिला। शव अहमदाबाद फायर एंड इमर्जेंसी सर्विस ने बरामद किया। इसे सुसाइड का मामला बताया जा रहा है।

इन स्टार की संपत्ति के बारे में जानकर उड़ जाएगे होश

 

 

 

 

The post मैच के दौरान इस खिलाड़ी के परिवार के सदस्य के साथ हुआ यह हादसा appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
मैच के दौरान इस खिलाड़ी के परिवार के सदस्य के साथ हुआ यह हादसा