नही करना चाहते है वरुण और आलिया एक दूसरे के साथ काम

Entertainment


बॉलीवुड़ मे स्टुडेंट ऑफ द ईयर और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी मूवीज मे साथ काम कर चुके वरुण और आलिया की जोड़ी हमेशा से ही दर्शकों ने काफी पसंद की है। पर अब इन दोनों की जोड़ी साथ काम करते हुए नजर ना आए। हालहि में एक खबर सामने आई है कि वरुण और आलिया की जोड़ी एक साथ काम नहीं करना चाहती। सूत्रों के मुताबिक दोनों ने काफी सख्ती के साथ ये फैसला कर लिया है, अब दोनों साथ काम नहीं करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करियर की शुरुआत से लेकर अब तक वरुण और आलिया लगभग आठ फिल्मों मे कर चुके हैं। इनमें से तीन फिल्में दोनों ने एक साथ की है। यें दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” और “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” में वरुण और आलिया एक साथ नजर आए थे।

इन दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई का आंकडा भी पार किया था। एक समय ऐसा भी था जब प्रोड्यूसर्स की नजर इन दोनों को एक साथ कास्ट करने पर टिकी हुई थी।

आपकी जानकारी के लिए  बता दें वरुण इन दिनों जुड़वा-2 की रिलीज की तैयारी में हैं। इस मूवी में वह पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ जैकलिन फर्नांडिज और तापसी पन्नू हैं। वहीं आलिया मेघना गुलजार की मूवी राजी की शूटिंग में बिजी है। इस मूवी में वह एक कश्मीरी जासूस का रोल कर रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन है सबसे स्टाइलिश बॉलीवुड माँ, देखे पिक्स!

इन पिक्स में आप देख सकते है काजोल ने किया अपने फैशन में कितना इम्प्रूमेंट!

अब आप भी मिनटों में स्लिम नजर आएंगी इन सिंपल ट्रिक्स से!

रणवीर सिंह के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी कैटरीना !

The post नही करना चाहते है वरुण और आलिया एक दूसरे के साथ काम appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
नही करना चाहते है वरुण और आलिया एक दूसरे के साथ काम