Humer

इस माँ-बेटी के हुस्न की दीवानी है पूरी दुनिया, कोनसी है मां और कोन है बेटी, बताइए

इंटरनेट डेस्क। वैसे तो इस दुनिया में खूबसूरती की कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक खूबसूरत लड़कियां लोगों को दीवाना बनाने के लिए छाई हुई रहती है। लेकिन आज हम जिस खूबसूरती की बात कर रहे हैं वो बेहद अनमोल है। आप सोच भी नहीं सकते कि कोई इतना खूबसूरत हो सकता है।

यह महिला हैं “चोरनी नंबर-1”.. 85 साल की उम्र में भी करती है ऐसे कारनामे !

हुस्न की अनमोल परी है माँ-बेटी
हम जिसकी चर्चा कर रहे हैं उनका नाम है रश्मि सचदेवा। रश्मि सचदेवा मिस यूनिवर्स यूरो एशिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैंं। कुछ दिनों पहले की बात है वो जयपुर के एक निजी कार्यक्रम में गई हुई थीं वहां जब लोगों ने उन्हें देखा तो हैरान रह गए।

रिश्तेदार ने बंदूक की नोक पर किया “बलात्कार”.. पंचायत ने लड़की को सुनाई मौत की सजा !

बेटी भी नहीं है कोई कम
रश्मि खुद जितनी खूबसूरत है उनकी बेटी भी कम नहीं है वो भी बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। दोनों की खूबसूरती ऐसी है कि आप इन्हें जब एक साथ देखेंगे तो फर्क नहीं कर पाएंगे कि इनमें कौन मां है और कौन बेटी। उनकी बेटी का नाम अस्का है।

”I LOVE YOU” कहने से भी ज्यादा अच्छी है ये बाते, कभी कही है पार्टनर से…

फोटो खिंचवाने का शौक
अस्का सचदेवा अभी 22 साल की है और इंग्लिश ऑनर्स का कोर्स दिल्ली यूनिवर्सिटी से कर रही है। रश्मि सचदेवा को बचपन से ही फोटो खिंचवाने का बहुत शौक था। अपने इसी शौक के कारण उन्होंने अपनी फोटो एक मैगजीन के लिए भेजा और उसे सेलेक्ट भी कर लिया गया।

The post इस माँ-बेटी के हुस्न की दीवानी है पूरी दुनिया, कोनसी है मां और कोन है बेटी, बताइए appeared first on Rochakkhabare.

Source: Rochak khabare
Click link to read original post
इस माँ-बेटी के हुस्न की दीवानी है पूरी दुनिया, कोनसी है मां और कोन है बेटी, बताइए