वोट मांगने पहुंचे मनोज तिवारी पर फेंका गया पत्थर, कहीं बीजेपी का पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं !

National

 

दिल्ली : भारत की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के एक प्रदेश अध्यक्ष को देश की राजधानी दिल्ली के बवाना में पीटे जाने की खबरें आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जिसको महिला शिक्षकों का सम्मान तक करना नहीं आता, वह कल बवाना की एक जनसभा मे नोटबंदी और GST के फायदे बता रहा था कि गुसाई जनता ने जूतों से उसकी पिटाई कर दी ।

भारत एक लोकतांत्रिक देश है और दिल्ली के बवाना में जिस तरह से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ मारपीट हुई, वो कतई अच्छी बात नहीं है और ऐसे लोगों पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए पर बात ये उठती है कि आखिर जनता में इतनी नाराजगी क्यों है ?

सोशल मीडिया पर एक वरिष्ठ पत्रकार डॉ महेंद्र यादव लिखते हैं कि आप लोगों को बार-बार समझाया गया कि शांति से बैठो और भाषण सुनो, लेकिन कुछ लोग बीच-बीच में हुआ-हुआ चिल्लाते रहे जो शोभा नहीं देता। एक खलिहर आदमी तो मंच के पीछे छिप गया, बताइए ये क्या बात हुई।

ये आदमी हर बार मनोज तिवारी को पीछे से गठान फेंककर मारता रहा। थोड़ी लाइट गई, तो पीछ से किसी ने थप्पड़ भी जमा दिया। और बेशर्मी देखिए, जब पूछा कि किसने मारा तो कोई बोलता है, भूत ने मारा। ये भूत ऐसे ही क्यों मारता है! भाजपा के नेताओं को ही क्यों मारता है? बाद में तो कई लोगों ने खुलकर मारा, उसकी शिकायत नहीं है। ऐसे तो कई बार भाजपाई पिटते रहे हैं क्योंकि फितरत से छिछोरे हैं। सवाल ये है कि भूत क्यों और किसलिए मारता है? गठान फेंककर क्यों मारता है? मारने के पहले और बाद में हुआ हुआ क्यों करता है?

Source: Indiakinews
Click link to read original post
वोट मांगने पहुंचे मनोज तिवारी पर फेंका गया पत्थर, कहीं बीजेपी का पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं !