Sports

IND Vs SL: धवन की तूफानी शतक के साथ भारतीय टीम ने मैच किया अपने नाम


नई दिल्ली।  श्रीलंका क्रिकेट टीम ने रांगिरी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार को जारी पांच मैचों की सीरीज के पहले वनडे मुकाबले में भारत के सामने जीत के लिए 217 रनों का लक्ष्य रखा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम को 43.2 ओवरों में 216 रनों पर समेट दिया।मेजबान टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने सबसे अधिक 64 रन बनाए। कप्तान एंजेलो मैथ्यूज 36 रनों पर नाबाद लौटे। इसी के साथ ही टीम इंडिया को जीत के लिए 217 रनों का टारगेट मिला है। आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 28.5 ओवर में 1 विकेट गंवा कर आसानी से मैच जीत लिया । शिखर धवन (132) और विराट कोहली (82) बनाये हैं। शिखर धवन ने अपनी तूफानी पारी में 20 चौके और 3 छक्के लगाए है। विराट ने 10 चौके और एक छक्का लगाए। भारतीय टीम ने शानदार जीत के साथ पहला मैच अपने नाम किया।
नहीं चली श्रीलंका की बल्लेबाजी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम को डिकवेला और गुणा तिलका ने शानदार शुरुआत दी. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 74 रन जोड़े.एक वक्त पर श्रीलंका का स्कोर 1 विकेट पर 139 रन था और वो काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही थी। लेकिन दूसरा विकेट गिरते ही श्रीलंका की पारी ढह गई।

केदार जाधव ने डिकवेला का विकेट लेकर श्रीलंका को ऐसा झटका दिया, जिससे वो उबर नहीं पाई. इसके बाद तो लगातार विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया. 1 विकेट पर 139 रन बना चुकी श्रीलंका की टीम ने 178 रन तक पहुंचते-पहुंचते 7 विकेट खो दिए. वहीं 43.2 ओवर में पूरी टीम 216 रन पर ऑलआउट हो गई।
दोनों टीमें इस प्रकार :

श्रीलंका टीम

उपुल थारंगा (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), धनुष्का गुनाथिलका, कुशल मेंडिस, चमारा कपुगेदेरा, थिसारा परेरा, वानिंदु हसरंगा, लक्षण संदाकन, दुष्मांथा चमीरा और विश्व फनार्दो.

भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार.

ऐश्वर्या राय बच्चन है सबसे स्टाइलिश बॉलीवुड माँ, देखे पिक्स!

इन पिक्स में आप देख सकते है काजोल ने किया अपने फैशन में कितना इम्प्रूमेंट!

अब आप भी मिनटों में स्लिम नजर आएंगी इन सिंपल ट्रिक्स से!

रणवीर सिंह के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी कैटरीना !

The post IND Vs SL: धवन की तूफानी शतक के साथ भारतीय टीम ने मैच किया अपने नाम appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
IND Vs SL: धवन की तूफानी शतक के साथ भारतीय टीम ने मैच किया अपने नाम

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com