Sports

लड़कियों से ऐसे करें बातचीत की शुरूवात, तो नहीं करेगी मना


लाइफस्टाइल डेस्क: हर लडक़ा चाहता है कि उनकी भी एक गल्र्स दोस्त हो। जिन्हे वे हर बात बता सके। इसके लिए लडक़े ना जाने कितने ही ट्रिक आजमाते है, फिर भी नाकाम हो जाते है। जिसकी वजह से लड़किया उनसी बात नहीं करती है। और ऐसा नहीं कुछ लडक़े तो ऐसे भी होंगे जिनकी लडक़ी फ्रेड होने की बात भी वे कुछ कहने से डरने लगते है, सोचने लगते है कुछ बोल तो वे गलत ना समझ लें। क्या सोचेेगी। तो चलिए आज हम आपकों ऐसे टिप्स बताते है जिससे आप आसानी से लड़कियों से बात कर सकेंगे।

जैसे ही आप किसी लडक़ी को जानते है और उनसे बात करना चाहते हे, तो आप उन्हे हमेशा हैलो बोलकर बात की शुरुआत करनी चाहिए आप चाहे तो कॉमन फ्रैंड के जरिए भी किसी भी लडक़ी से बातचीत शुरू कर सकते हैं। अगर कॉमन फ्रेंड नहीं हैं तो फिर आप आसपास हो रही चीजों के बारे में या फिर मौसम के बारे में बात करके बातचीत की शुरूआत कर सकते हैं।

अगर आप चाहे तो आप उनकी तारीफ करके भी बातचीत शुरू कर सकते है। उनके किसी काम की तारीफ करने से उन्हे अच्छा लगेगा। आप लडक़ी के काम करने के तरीके और व्यवहार की तारीफ कर सकते है, ध्यान रहे किसी भी लडक़ी की झूठी तारीफ ना करे। इस तरह के लडक़ों को लड़किया बिल्कुल पसंद नहीं करती है। अगर आप किसी लडक़ी के लिए अजनबी है तो आप उनसे किसी मदद के बहाने से भी बात कर सकते है।

ननद के फंक्शन में ब्लड रैड ड्रैस मे दिखा करीना का हॉट लुक

आइवरी गाउन मे नजर आया सोनम का इस साल का सबसे हॉट अंदाज

हिना खान के मेकअप लुक्स जिन्हे कर सकते हैं आप कॉपी

 

The post लड़कियों से ऐसे करें बातचीत की शुरूवात, तो नहीं करेगी मना appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
लड़कियों से ऐसे करें बातचीत की शुरूवात, तो नहीं करेगी मना

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com