WWE मेरी चमक को नहीं रोक सकती नटालिया जीत की बधाई : नेओमी

Sports


समरस्लैम में स्मैकडाउन वीमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद नेओमी ने नटालिया को ट्विटर पर चैंपियनशिप जीतने की बधाई दी। समरस्लैम में नटालिया ने सबमिशन से नेओमी को हराकर जीती थी चैंपियनशिप। नेओमी ने कहा कि आपकी जीत की बधाई, साथ ही आप मेरी चमक को कभी नहीं रोक सकती है।

स्मैकडाउन लाइव के एडिशन में नटालिया ने शार्लेट, बेकी लिंच, लाना, टमिना को फेटल 5 वे एलिमिनेशन मैच में हराकर स्मैकडाउन वीमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर बनीं थीं।

नटालिया ने फिर नेओमी के साथ फिउड की थी और कहा था कि नेओमी चैंपियनशिप में LED लाइट्स लगाकर उसे खराब कर रही हैं और उसे खिलौना जैसा बना रही हैं ।

नटालिया ने यह भी कहा था कि नेओमी ने हार्ट फैमिली की रेस्पेक्ट नहीं की थी। और उन्होंने समरस्लैम में नेओमी को हराकर स्मैकडाउन वीमेंस चैंपियनशिप जीतने का प्रण लिया था।

रविवार को हुए समरस्लैम में नटालिया ने नेओमी को सबमिशन से हराया था। मैच के बाद, नेओमी ने नटालिया को ट्विटर पर बधाई दी और संकेत दिए कि दोनों के बीच रीमैच हो सकता है। नेओमी ने कहा कि ‘आप मेरी चमक को कभी नहीं रोक सकतीं।’  नेओमी की सोशल मीडिया एक्टिविटी देखकर लगता है कि वह अपनी हार से दुखी हैं।

काफी लोगों का मानना था कि कार्मेला मनी इन द बैंक ब्रीफ़कसे से कैश इन करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में हमें इसकी और जानकारी मिलेगी।

हालांकि इस हफ्ते के मैच को लेकर अभी तक कोई न्यूज़ नहीं है और ऐसी भी पसिबिलिटी जताई जा रही है कि NXT से एक रैसलर नटालिया को चैलेंज कर सकतीं हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते नेओमी स्मैकडाउन में अपना रीमैच क्लॉज़ को ट्रिगर करती हैं या नहीं। लेकिन यह भी पॉसिबल है कि कार्मेला कैश इन कर चैंपियन बन जाएं। खैर. इन सभी बातों के लिए हमें स्मैकडाउन लाइव का इंतज़ार करना होगा।

5 बार अबराम खान ने कॉपी किया अपने पापा शाहरुख़ खान को और जीता हमारा दिल

जैकलीन ने दिखाई कातिलाना अदाएं, वायरल हुआ वीडियो

खतरों के खिलाडी 8 कंटेस्टेंट शिबानी दांडेकर ने करवाया मैगज़ीन फोटोशूट

शमा सिकंदर का ट्रेवलिंग स्टाइल है बहुत ही हॉट

The post WWE मेरी चमक को नहीं रोक सकती नटालिया जीत की बधाई : नेओमी appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
WWE मेरी चमक को नहीं रोक सकती नटालिया जीत की बधाई : नेओमी