National

गैंगरेप पीड़िता के घर में घुसकर चलाईं गोलियां

राजधानी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामला करावल नगर इलाके में सामने आया है. गैंगरेप का केस वापस लेने की धमकी दे रहे बदमाशों ने पीड़िता के घर में घुसकर फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि गोलियां महिला को लगी नहीं. जान से मारने की धमकी देकर बदमाश फरार हो गए.
पुलिस के मुताबिक, 35 वर्षीय सपना (बदला नाम) परिवार के साथ शिव विहार, करावल नगर में रहती है. उसने साल 2016 में गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में खालिद और भूरा के विरूद्ध अगवा कर गैंगरेप करने का केस दर्ज कराया था.

इसमें जान से मारने की धमकी देने  अन्य धाराएं भी लगी थीं. आरोपी तभी से सपना को जान से मारने की धमकी दे रहे थे. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात सपना अपने घर में थी. 11:45 बजे उसके घर भूरा और असलम पहुंचे.

दोनों ने सपना से बोला कि उसके बेटे का दुर्घटना हो गया है. सपना ने दरवाजा खोल दिया. दोनों जबरन अंदर घुस गए  बोला कि वह केस कब वापस लेगी. सपना ने मना किया तो दोनों ने पिस्टल निकाल लीं. दोनों ने घर में दो गोलियां चलाईं.

सपना बुरी तरह भय गई. दोनों केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए. बहुत ज्यादा देर बाद सपना ने सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया.सपना की शिकायत पर करावल नगर थाना पुलिस ने भूरा और असलम उर्फ लुक्का के विरूद्धमामला दर्ज किया है.

The post गैंगरेप पीड़िता के घर में घुसकर चलाईं गोलियां appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: Purvanchal media
Click link to read original post
गैंगरेप पीड़िता के घर में घुसकर चलाईं गोलियां