Sports

पार्टनर कर रहा ये काम तो समझ लेना कर रहा है बेवफाई !

इंटरनेट डेस्क। आमतौर पर जब लड़के-लड़की बेवफाई की बात आती है तो हमारे दिमाग में पुरुषों का ख्याल सबसे ज्यादा आता है। लेकिन आपको बता दे कि पुरुष ही बेवफाई नहीं करते है। अब महिलाएं भी अपने पार्टनर के साथ बेवफाई करने में हिचकिचाती नहीं है। कई बार ऐसा होता है कि आपको आपके महिला पार्टनर के अंदर आने वाले बदलाव से इसका अंदेशा हो जाता है लेकिन आपके लिए इसको साबित करना मुश्किल हो जाता है। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो हम यहां कुछ टिप्स शेयर कर रहे है जिससे आप महिलाओं में बेवफाई के लक्षण क्या होते हैं।

पत्नी और गर्लफ्रेंड को भूलकर कभी ना बतायें ये 3 बातें

इंटरनेट पर ज्यादा समय बिताना


किसी भी नए रिश्ते की शुरुआत ज्यादा से ज्यादा बातचीत से ही होती है। तो अगर आपका पार्टनर ज्यादा समय इंटरनेट पर चैटिंग करे यह अंदेशा हो सकता है कि आपका पार्टनर किसी और के साथ बातें करने में इंटरेस्ट ले रहा है। अगर वो फोन पर किसी से ज्यादा चैट करे तो यह आपके लिए खतरे की घंटी हो सकती है।

खूबसूरत गर्लफ्रेंड बनाता है ये पेड, लडक़े करते है पूजा!

आपकी बातों पर ध्यान न देना


आपका पार्टनर आपसे जुड़ी हुई या आपकी कही हुई बातों पर ध्यान देना बंद कर दे और अपनी ही सपनों की दुनिया में खोए रहे तो जरा सावधान हो जाइए। हो सकता है कहीं आपका पार्टनर आपको धोखा ना दे दे।

देर रात तक फोन


अगर आपका पार्टनर फोन पर ज्यादा समय बिताने लगे और अचानक आपके कमरे में आते ही फोन कट कर देना और कॉल डिलीट कर देना। पूछने पर नाराज होकर कहे कि चाहो तो मेरा फोन चेक कर लो। तो सावधान हो जाइए क्योंकि बहुत बार ऐसा होता है कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा होता है।

रोज की दिनचर्या में बदलाव


अगर आपको लगे कि आपकी पार्टनर लड़की आपको धोखा दे रही है तो उसे ऐसे पकड़ सकते है। लड़की में बदलाव आने लगता है। वो जरूरत से ज्यादा समय शीशे के सामने बीताना, अपने हेयर स्टाइल या कपड़े पहनने के ढंग में बदलाव लाना। इसके अलावा वह रात को देर तक काम करना, अलग-अलग समय पर ऑफिस जाना। किसी छोटे से काम को जरूरत से ज्यादा समय देना। तो हो सकता है कि आपकी पार्टनर आपसे बेवफाई कर रही है।

The post पार्टनर कर रहा ये काम तो समझ लेना कर रहा है बेवफाई ! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
पार्टनर कर रहा ये काम तो समझ लेना कर रहा है बेवफाई !

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com