27 दिसंबर: एक क्लिक पर देखें फैशन ,ब्यूटी, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी यें पांच खबरें!

Sports

वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ये साड़ियां

इंटरनेट डेस्क: वेडिंग सीजन में हर लड़की एथनिक वियर पहनना पसंद करती है और हर लड़की का पसंदीदा एथनिक वियर होता है साड़ी। साड़ी में बहुत से फैब्रिक्स पाए जाते हैं और साड़ी को बहुत ही अलग अलग तरीकों से पहना जा सकता है। अलग तरह का ब्लाउज पहनकर साड़ी को यूनिक लुक दिया जा सकता है। हाल ही में कई इवेंट्स, पार्टीज़ और शादियों में बॉलीवुड-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेज़ साड़ियों में नजर आयीं। पॉप्युलर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ इन दिनों बेहद यूनिक और ग्लैमरस साड़ियां पहन रही हैं। इस वेडिंग सीजन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ये साड़ियां परफेक्ट हैं जिनसे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं तो आइये देखते हैं:


माधुरी दीक्षित


कंगना रनौत


कृति सनोन


श्रीदेवी


प्रियंका चोपड़ा


वाणी कपूर

शिल्पा शेट्टी साड़ी को पहनती हैं बहुत ही यूनिक स्टाइल्स के साथ

इंटरनेट डेस्क: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है जो अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं लेकिन इतना ही नहीं शिल्पा ने फैशन की दुनिया में भी एक अलग मुकाम हासिल किया है। शिल्पा के साड़ियों का कलेक्शन बहुत ही यूनिक है। शिल्पा शेट्टी बहुत ही यूनिक और ट्रेंडी साड़ियां पहनती हैं। शिल्पा अपनी ट्रेडिशनल साड़ी को भी बहुत ही ट्रेंडी और स्टाइलिश तरीके से पहनती हैं। तो आइये देखते हैं शिल्पा शेट्टी की यूनिक साड़ियां:


फ्यूजन स्टाइल साड़ी में शिल्पा शेट्टी


टाई एंड डाई फ्यूजन साड़ी में शिल्पा शेट्टी


डेनिम साड़ी में शिल्पा शेट्टी


निधि मल्हन साड़ी में शिल्पा शेट्टी


नीता लुल्ला की नौवारी स्टाइल साड़ी में शिल्पा शेट्टी

शादी तय करने से पहले जरूर पढ़ ले ये खबर

 

इंटरनेट डेस्क। शादी एक प्यारा सा बंधन जो जिंदगी में सबसे खूबसूरत रिश्ता होता हैै। शादी के बाद लडक़ा.लडक़ी दोनों की जिदंगी बदल जाती है। लव मैरिज में तो लडक़ा.लडक़ी एक.दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, उसे व्यवहार उनके हावभाव को अच्छे पहचान लेते है। शादी से पहले ही ये बातें जान लेना चाहिए ताकि आगे जाकर कोई प्रॉब्लम न हो।

एक प्यार भरा मेसेज से सँवारे अपने टूटे हुए रिश्ते को


इसलिए बच्चों के लिए रिश्ता देखने जाना किसी भी माता-पिता के लिए परेशान होना आम बात है।सिर्फ पेरेंट्स को ही नहीं बल्कि बच्चों को भी इस बात की काफी टेंशन रहती है। इसलिए जब भी आप शादी के रिश्ते के लिए लड़का या लड़की देखने जाये तो इन बातों पर जरूर ध्यान दे।

प्यार में पड़ते ही आने लगते है ये बदलाव!

जब भी आप रिश्ते के लिए जाये तो इस बात का ध्यान देना है कि सामने वाला कहीं आपसे जबरदस्ती तो अपनी बात नहीं मनवा रहा है। क्योकि कुछ लोग ऐसे होते है जो जबरदस्ती अपनी बात मनवाते है, इसलिए अगर ऐसे परिवार वाले हो तो बेहतर होगा कि लड़का और लड़की अकेले में बात करे। ज्यादातर घरो में शादी होने के बाद खासकर के लड़के वालो के घर में ये बिलकुल पसंद नहीं होता है उनके परिवार में लड़की वालों का किसी भी तरह का हस्तक्षेप हो।

इस तरह लड़की को करे प्रपोज, पक्का कहेगी हां

इसलिए आप पहले ही जिस दिन रिश्ता देखने जाये उसी दिन इस बात पर ध्यान दे कि वह आपकी और आपके परिवार वाले की उनकी ज़िंदगी में कितनी रूचि रखते है। साथ ही इस बार पर ध्यान दे कि बात करते समय आपको सामने वाले से कैसी प्रतिक्रियाएं मिल रही है। अगर वे आपकी बातों का घुमा फिरा कर जवाब दे रहे है तो हो सकता है वे आपसे कुछ छुपाने की कोशिश कर रहे है। साथ ही उनके सवालों या जवाबों से आपको किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए।

कैटरीना की तरह ही बेहद खूबसूरत है उनकी बहन

 

फैशन डेस्क। जहां एक तरफ विराट और अनुष्का मुंबई के द सेंट रेगिस होटल में अपने दूसरे रिसेप्शन में रॉयल लुक में नजर आये और सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। वही दूसरी ओर उनके रिसेप्शन में अभिनेत्री कैटरीना के साथ उनकी बहन भी पहुंची।

Image result for katrina and her sister in virat anushka receptionB’DAY SPL: बॉलीवुड़ के दंबग खान इस फेमस नाम से रहे है काफी चर्चित

शादी के रिसेप्शन में कैटरीना कैफ अपने अंदाज में नजर आई। कैटरीना के साथ उनकी बहन ने भी सबका ध्यान खींचा। इसाबेल कैफ (उसकी बहन) कैटरीना के साथ इस इवेंट में शामिल हुई। इसाबेल कैफ भी कैटरीना की तरह ही सुन्दर है।

B’DAY SPL: अब तक सिंगल रहने वाले सलमान का इन हंसीनाओं के साथ रहा लव अफेयर

दोनों ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना। दोनों ही आउटफिट में बड़ी ही प्यारी लग रही थी। इसाबेले को बहुत पहले नहीं देखा गया है।

Image result for katrina and her sister in virat anushka reception

नेहा धूपिया का ये ब्लू ड्रेस लुक आपको भी कर देगा उनका दीवाना

चेहरे की स्किन को सॉफ्ट और चमकदार बनाते है ये फल

 

इंटरनेट डेस्क। बदलते समय के साथ खूबसूरत दिखना किसे अच्छा नहीं लगता। हर लड़की की चाहत होती है कि उनकी साफ और दमकती त्वचा रहे है और इसके लिए वे कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है। लेकिन ये उपाय कुछ देर तक ही प्रभावी रह पाते हैं। त्वचा को लंबे समय तक खूबसूरत रखेंगे। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे फलो के बारे में बताने जा रहे है जिनके सेवन से आपकी स्किन हमेशा खूबसूरत और मुलायम बनी रहेगी।

एक प्यार भरा मेसेज से सँवारे अपने टूटे हुए रिश्ते को


कीवी में विटामिन ई और ऐंटीऑक्सीडेंट्स की भरपूर मात्रा मौजूद होती है जो स्किन के सेल्स को लंबे समय तक ठीक रखने का काम करती है और साथ ही हमारी स्किन को सभी प्रकार की प्रॉब्लम से बचती है। केला भी हमारी स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है।

प्यार में पड़ते ही आने लगते है ये बदलाव!


इसमें भरपूर मात्रा में पोटैशियम मौजूद होता है जो स्किन को नमी प्रदान करने का काम करता है। इसमें मौजूद विटामिन ई और सी त्वचा को चमकदार बनाते है। गाजर में भरपूर मात्रा में विटामिन ए मौजूद होता है जो हमारी स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है। अगर आप नियमित रूप से गाजर का सेवन करती है तो इससे आपकी स्किन का रूखापन दूर हो जाता है।


और स्किन मुलायम बनती है स्किन के लिए खट्टे फलो का सेवन बहुत फायदेमंद होता है। जैसे मौसमी, संतरा, नींबू आदि. इन सभी फलो में भरपूर मात्रा में विटामीन सी मौजूद होता है जो स्किन में ग्लो लाने का काम करता है।

The post 27 दिसंबर: एक क्लिक पर देखें फैशन ,ब्यूटी, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी यें पांच खबरें! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
27 दिसंबर: एक क्लिक पर देखें फैशन ,ब्यूटी, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी यें पांच खबरें!