प्रेमी ने जब प्रेमिका से पूछी संबंध विच्छेद की वजह

National
कोचिंग सेंटर के बाहर एक प्रेमी ने जब अपनी प्रेमिका से बेवफाई की वजह पूछी तो दंग करने वाला जवाब आया.  इस पर युवक ने अपनी प्रेमिका की पिटाई कर दी बाद में वहां मौजूद लोगों ने युवक की धुनाई कर दी. जानें पूरा मामला.
घटना यूपी के बरेली जिले की है. गोला गोकर्णनाथ इलाके में खुटार मार्ग पर एक कोचिंग सेंटर पर कार्य करने वाली एक युवती से उसका प्रेमी अपने दोस्त के साथ संबंध विच्छेद की वजह जानने पहुंचा. कोचिंग सेंटर में प्रेमी  प्रेमिका के बीच तकरार होते देख कोचिंग संचालक ने असहमतिजताई, तो कहासुनी होने लगी.

बात बढ़ने पर प्रेमी, प्रेमिका  कोचिंग संचालक के बीच मारपीट प्रारम्भ हो गई. शोर शराबा सुन आसपास के लोग एकत्र हो गए. लोगों ने प्रेमी  उसके दोस्त की जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस गिरफ्त में आए प्रेमी ने बताया कि उसका युवती से स्कूल समय से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था.वह आगरा में बीएससी एग्रीकल्चर का विद्यार्थी है. इधर, करीब डेढ़ साल से युवती ने उससे वार्ताकरना बंद कर दिया था.

प्रेम में आकस्मित आए संबंध विच्छेद की वजह जानने के लिए वह मंगलवार की शाम अपने साथी के साथ उसके कोचिंग सेंटर पर पहुंच गया. वह अपनी प्रेमिका से वार्ता कर ही रहा था कि तभी कोचिंग संचालक ने विरोध कर हाथापाई प्रारम्भ कर दी.

इतने में लोग शोरगुल सुन भीड़ एकत्र हो गई, जिसमें लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. लोगों ने मामला बढ़ता देख उत्तर प्रदेश 100 पर फोन कर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर चली गई. मौका पाकर युवती भी वहां से खिसक गई.

गोला कोतवाली के प्रभारी संजय त्यागी ने बोला कि किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मामले की तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी.

The post प्रेमी ने जब प्रेमिका से पूछी संबंध विच्छेद की वजह appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: Purvanchal media
Click link to read original post
प्रेमी ने जब प्रेमिका से पूछी संबंध विच्छेद की वजह