National

बीजेपी के शंकर साहू बने चेतगंज वार्ड के पार्षद

नगर निगम के वार्ड नंबर 28 चेतगंज से बीजेपी के शंकर साहू पार्षद चुने गए हैं. शंकर साहू को 1645 मिले  दूसरे जगह पर रहीं कांग्रेस पार्टी की अंकिता श्रीवास्तव को 1482 मत मिले. चेतगंज वार्ड के पार्षद का चुनाव कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी अनिल श्रीवास्तव की मौत के कारण निरस्त कर दिया गया था.
26 दिसंबर को हुए चुनाव में नौ बूथों पर 4119 मतदाताओं ने मतदान किया था. गुरुवार को प्रातः काल आठ बजे से जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास ऑफिस में मतगणना प्रारम्भ हुई.

लगभग 10 बजे घोषित किए गए चुनाव परिणाम के अनुसार तीसरे जगह पर रहे सपा प्रत्याशी दीपू यादव को 505, बीएसपी के अनिल को 308  निर्दल मनीष मिश्रा को 152 मत मिले. वहीं, 27 मतदाताओं ने ईवीएम की नोटा बटन दबाई.

निर्वाचन ऑफिसर (पार्षद) ओपी राय ने गुरुवार को जैसे ही परिणाम की घोषणा की शंकर के समर्थकों ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया. निर्वाचित शंकर  उनके समर्थक परिणाम की घोषणा के बाद खुशियां मनाते हुए वापस चेतगंज वार्ड लौट गए  मतदाताओं का आभार जताए.

चेतगंज वार्ड नंबर 28 में बीजेपी के प्रत्याशी शंकर साहू की जीत के साथ सदन में पार्टी के सीटों की संख्या 40 हो गई है. पीएम के संसदीय एरिया में बीजेपी को सदन में बहुमत साबित करने के लिए छह  सीटों की जरूरत है.

जिसे वह सरलता से प्राप्त कर लेगी. 13 निर्दलों में से अधिकांश जीते पार्षद बीजेपी के बागी हैं. जो पार्टी में फिर से शामिल हो जाएंगे. फिल्हाल आला हाईकमान से अभी कोई आदेश नहीं आया है. चुने गए पार्षद ने जनता को धन्यवाद दिया.

पार्टी सूत्रों की मानें तो कई पार्षदों ने बड़े नेताओं से संपर्क किया है कि वे पार्टी में आना चाहते है. उन्हें आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही एक समारोह में उन्हें फिर से पार्टी में शामिल किया जाएगा.इसके लिए जल्द ही तारीख की घोषणा की जाएगी. इसकी रूपरेखा तय करने की जिम्मेदारी महानगर को दी गई है.

The post बीजेपी के शंकर साहू बने चेतगंज वार्ड के पार्षद appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: Purvanchal media
Click link to read original post
बीजेपी के शंकर साहू बने चेतगंज वार्ड के पार्षद