विराट ने डीविलियर्स को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा…

Sports

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह आईपीएल के अपने साथी एबी डीविलियर्स के खेल का सम्मान करते हैं लेकिन इस सीरीज को उनके और डीविलियर्स के बीच मुकाबले के रूप में ही देखना गलत होगा। विराट और डीविलियर्स दोनों ही अपनी-अपनी टीमों के स्टार खिलाड़ी हैं।

दोनों खिलाड़ी आईपीएल में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलते हैं। इसके अलावा दोनों मैदान के बाहर भी एक अच्छे दोस्त हैं। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे में तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन ट्वेंटी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है और दो महीने के इस लंबे विदेशी दौरे से पहले उसकी कोई तैयारी नहीं है।

पहला टेस्ट मैच पांच जनवरी से यहां शुरु होना है। विराट ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में शनिवार को कहा, एबी मेरे अच्छे मित्र हैं। मैं उनके खेलने के तरीके का सम्मानक करता हूं और एक अच्छे इंसान के रूप में भी मैं उनका सम्मान करता हूं।

जब हम एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं तो प्रतिद्वंद्विता को लेकर हद पार नहीं करते। लेकिन हम उनका विकेट हासिल करना चाहते हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि विपक्षी टीम भी ऐसा ही सोचती होगी। वे भी रहाणे और पुजारा को जल्द आउट करना चाहेगी।

The post विराट ने डीविलियर्स को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा… appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera