ब‌िना ट‌िकट ट्रेन में चढ़ी डीयू छात्रा

National
काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस में बिना टिकट कोच में सवार हुई छात्रा की मदद करने के बहाने टीटीई ने उससे छेड़छाड़ की. टीटीई ने एसी कोच में बर्थ दिलाने के बाद छात्रा से कहा कि कोई आए तो बता देना कि वह टीटीई रवि कुमार मीणा की गर्लफ्रेंड है.
छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी बोला, मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ, खुश रखूंगा. इस पर डीयू की छात्रा ने छेड़छाड़ करने वाले टीटीई का कॉलर पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया.

गाजियाबाद जीआरपी के एसएसआई हरेंद्र कुमार के मुताबिक छात्रा ने बताया कि आरोपी टीटीई छात्रा को एसी कोच में ले गया  एक बर्थ पर बैठा दिया. रंगबाज टीटीई ने बोला कि कोई पूछे तो बता देना कि वह रवि मीणा की गर्लफ्रेंड है.

​इस पर छात्रा ने विरोध किया तो उसने अश्लील टिप्पणी कर छेड़छाड़ प्रारम्भ कर दी. छात्रा ने पास में ही बैठी एक महिला  एस्कार्ट कर रहे आरपीएफ के कांस्टेबल को जानकारी दी.
उन्होंने टीटीई को पकड़ लिया  गाजियाबाद स्टेशन पर उतारकर जीआरपी के हवाले कर दिया.जीआरपी के एसएसआई ने बताया कि आरोपी टीटीई के विरूद्ध छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया है. हालांकि बाद में उसे जमानत मिल गई.

रेप में गाजियाबाद से ही गया था जेल
आरोपी टीटीई गाजियाबाद से ही पहले भी बलात्कार के मामले में जून 2016 में कारागार जा चुका है.करीब 16 माह बाद पिछले दिनों ही कारागार से छूटा था. इसके बाद फिर उसने वैसी ही हरकत की.

शून्य में रिपोर्ट दर्ज कर केस मुरादाबाद ट्रांसफर
एसएसआई ने बताया कि घटना गजरौला  काकाठेर के बीच की है. यह एरिया मुरादाबाद जीआरपी के अंडर में आता है. चूंकि छात्रा ने गाजियाबाद में आरोपी को पकड़कर सौंपा था, ऐसे में शून्य अपराधनंबर में रिपोर्ट दर्ज कर तत्काल आरोपी को अरैस्ट किया गया. अब यह केस मुरादाबाद जीआरपी को ट्रांसफर किया गया है.

The post ब‌िना ट‌िकट ट्रेन में चढ़ी डीयू छात्रा appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: Purvanchal media