Sports

जिंदगी में ये है वो काम जिनके लिए जरूरी है महिला दोस्त का होना, जानिए

कहते है दोस्त के बिना ये दुनिया अधूरी है। इसके लिए जिंदगी में एक दोस्त तो बनता ही है। क्योंकी अक्सर कहा गया है कि अगर दोस्त है तो माना इस दुनिया की खुशीया हमारे पास है। जिंदगी में आने के बाद हर किसी की लाइफ में दो चीज खुशी और गम जिसका सिलसिला अना और जाना चलता ही रहता है। कुछ बातें ऐसी होती है जो सिर्फ लड़कियां ही समझ सकती है इसलिए लड़को की लाइफ में एक लड़की ऐसी होनी चाहिए, जो उसकी सबसे अच्छी दोस्त हो और उससे हर बात शेयर कर सके. क्योकि महिला दोस्त आपके बाकि दोस्तों से आपको बेहतर समझ सकती है. इसलिए आपकी लाइफ में महिला दोस्त होना जरुरी है.

चाहे हमारे दिल की बात हो या कही धूमने जाना हो। ये किसी की डांट से बचना हों इन सब का तरीका एक ही है वो खूबसूरत महिला  दोस्त.. हमेशा सुना जाता है कि लड़के कभी रोते नहीं लेकिन जिंदगी के उतार चढ़ाव में ऐसा भी वक्त आ जाता है जब लड़के की आँखों में आंसू आ जाते है।  ऐसे में आप अपनी महिला दोस्त के पास जाकर रोने से मन हल्का कर सकते है. महिला दोस्त आपके जज्बातों को समझेगी और आपके बाकि दोस्तों की तरह मजाक नहीं उड़ाएगी।

आप चाहे तो महिला मित्र से आप अपनी गलफ्रेंड को समझने के लिए मदद ले सकते है. क्योकि एक लड़की ही दूसरी लड़की की बात आसानी से समझ सकती है. अगर आपकी महिला मित्र है तो आपको आपकी गलफ्रेंड के लिए शॉपिंग करने में हेल्प हो जाएगी और आप अपनी गलफ्रेंड को उसकी इच्छा के अनुसार गिफ्ट दे सकते है, और तो और महिला मित्र आपके सुख दुःख में हमेशा आपके साथ रहेगी.

सर्दियों में खूबसूरती की इन छोटी-छोटी परेशानियों को दूर करेंगे यें आसान उपाय

आपकी उंगलियों पर भी तो नजर नही आ रहा कालापन अपनाएं ये 5 घरेलु उपाय

इन टिप्स से आपकी नेलपेंट टिकी रहेगी ज्यादा समय तक

The post जिंदगी में ये है वो काम जिनके लिए जरूरी है महिला दोस्त का होना, जानिए appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com