Sports

राशिफल : 05 जनवरी : कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें यहां!

मेष राशि

परिणामस्वरूप किसी की वाणी या बर्ताव से आपके मन को चोट पहुंच सकती है। मासिक बेचैनी से परेशान न हों। माताजी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन चलाते समय सावधानी रखनी आवश्यक है।

वृष राशि

भावुकता अधिक रहेगी। साहित्य और कला क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज विशेष दिन है। परिजनों की तरफ विशेष ध्यान देंगे। आर्थिक आयोजन पूरे होंगे।

मिथुन राशि

आज आपको कार्य में सफलता मिलेगी परंतु थोड़ा विलंब होगा। फिर भी उस संबंध में प्रयत्न जारी रखने से उन्हें पूरा कर सकेंगे। आर्थिक आयोजनों में अवरोध दूर होगा।

कर्क राशि

शारीरिक-मानसिक सुख बने रहेंगे। मित्रों और स्वजनों के साथ आज का दिन खूब आनंद और उल्लास से व्यतीत करेंगे,

 

सिंह राशि

आज फालतू विवादों से दूर रहें। कोर्ट-कचहरी के कार्य में सावधानीपूर्वक कदम उठाएं। भावनाओं के प्रवाह में बहकर आप कोई अविचारी कार्य न करें। बदलते वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा।

 

कन्या राशि

व्यापारियों और नौकरीपेशा जातकों को आर्थिक लाभ होगा। उच्च पदाधिकारी खुश रहेंगे, जिससे पदोन्नति की संभावनाएं बढ़ेंगी।

 

तुला राशि

गृहस्थ जीवन में सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। आय वृद्धि का योग है। ऑफिस, व्यवसाय के क्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा। पदोन्नति मिलने का संकेत मिलेगा।

वृश्चिक राशि

गृहस्थ जीवन में आनंद और संतोष अनुभव होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। उच्च पदाधिकारियों और बुजुर्गों की कृपादृष्टि रहेगी।

धनु राशि

कार्यक्षेत्र में उच्च पदाधिकारियों के क्रोध का शिकार बनना पड़ सकता है। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद टालें। जोखिमभरे कार्यों से आज दूर रहें।
मकर राशि
व्यापार में भागीदारों के साथ आंतरिक मतभेद बढ़ सकते हैं। क्रोधावेश पर नियंत्रण रखना पड़ेगा। सामाजिक कार्यों में भागीदारी निभाएंगे। यात्रा का योग है।

 

कुंभ राशि

भागीदारों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। सार्वजनिक जीवन में नाम और प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। दृढ़ आत्मविश्वास से कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे।

 

मीन राशि

स्वभाव में उग्रता रह सकती है। वाणी पर संयम रखने की सलाह है। प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे।

The post राशिफल : 05 जनवरी : कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें यहां! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com