लडक़ा हो या लडक़ी शादी के बाद आते है ये बदलाव, जानिए

Sports

लाइफस्टाइल डेस्क: अक्सर हर लडके और लडक़ी की चाहत होती है कि उन्हे एक प्यार सा जीवनसाथी मिले जिन्के साथ वे जिंदगी बिता सके। शादी के रिश्ते में बंधने के बाद लडक़ा हो या लडक़ी दोनों के ही रिश्ते में कही तरह के बदलाव देखने को मिलते है। इस बंधन में बंधने के बाद रिश्तों की अहमियत को समझने के लिए एक दूसरे की जिम्मेदारियों के साथ परिवार की जिम्मेदारी भी आने लगती है। जिन्हे अच्छे से निभाने की जरूरत होती है। जिससे प्यार बना रहे। घर में खुशीयां बन रहे। तो चलिए आज हम आपको बताते है ऐसी ही कुछ बाते है जो जिंदगी में बदलाव लाते है..

पार्टनर आपसे प्यार करता है या नहीं, ये टिप्स बताएंगे

अक्सर लडक़ो हो या लडक़ी शादी के बाद सबसे पहले उनके बोलचाल में बदलावा आने लगता है।  बातचीत करने का तरीका सीख जाते है आप में कि जगह हम कहना सीख जाते है, आप अपने बारे में सोचने के साथ-साथ दूसरे लोगों के बारे में भी सोचने लगते है. जब आपकी शादी हो चुकी होती है तो आपका कोई भी निर्णय बस आपकी नहीं बल्कि आपके जीवनसाथी की ज़िंदगी बदल देता है.

शादी के बाद आप अपने लुक्स पर ज्यादा ध्यान देने लगते है, शादी के कुछ महीनों तक आप लोगों के आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं, साथ ही आप अपने वार्डरोब में अच्छे कलेक्शन्स रखना शुरू कर देते है. शादी के पहले आप किसी के भी सामने बे-झिझक बोल उठते है, लेकिन शादी के बाद ऐसा नहीं रहता है, आप बोलने से पहले कई बार सोचते है. इसके साथ-साथ ऐसी और भी छोटी-छोटी बातें होती है जो हमरे अंदर बदल जाती है.

ननद के फंक्शन में ब्लड रैड ड्रैस मे दिखा करीना का हॉट लुक

आइवरी गाउन मे नजर आया सोनम का इस साल का सबसे हॉट अंदाज

सोनम की ये ब्लैक ड्रैस देख, आप भी हो जाएगे दीवानें

 

 

 

 

 

 

 

 

The post लडक़ा हो या लडक़ी शादी के बाद आते है ये बदलाव, जानिए appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera