Entertainment

बिग बॉस 11:- हिना खान के पैरेट्स ने अपनी बेटी को वोट करने के लिए की अपील!

ऐंटरटेनमेंट डेस्क:– बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले में हिना खान दस्तक दे चुकी है। उनके सभी दोस्त और प्रतियोगी उन्हें इस स्टेज पर देखकर बेहद उत्साहित हैं। तीन महीने से अधिक समय तक लडऩे के बाद, चार प्रतियोगियों हिना खान, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और पुनिश फाइनल में आ चुकें है। अब, दर्शकों के द्धारा वोट करने के बाद बी बी 11 विजेता घोषीत किया जाएगा। वोट की कई अपीलों के बाद, हिना के माता-पिता, ने प्रशंसकों को उन्हें वोट करने का अनुरोध किया है। वे चाहते है कि उनकी बेटी रियलिटी शो की विजेता बनकर सामने आए।


उन्होनें हिना खान के इंस्टाग्राम को संभाल रखा है। उनके माता-पिता ने एक वोट अपील वीडियो पोस्ट किया। “हिना खान बिग बॉस के आखिरी दिनों में है। हमें यकीन है कि उसके माता-पिता उसे देखने के लिए ब्रेसब्री से इंतजार कर रहें है, लेकिन इससे पहले कि वह अपने प्यारे माता-पिता से मिले वे चाहते है कि वो बिग बॉस को जीतकर ही घर पर आए। अच्छी बात यें है कि वोटिंग लाइनें शनिवार 10 बजे तक खुली हैं! तो बस वोट करने के लिए लॉग इन करें और वोटिंग शुरु कर दें।

यें रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के रूप में अपनी भूमिका का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के बाद हिना खान के विशाल संख्या में प्रशंसक है। बिग बॉस 11 की ट्रॉफी को जीतने की संभावना के साथ वह सोशल मीडिया पर इन दिनों फैली हुई है। उनके प्रशंसकों ने उसे पूरा समर्थन किया है।

एक संबंधित नोट के अनुसार, पिछली रात बिग बॉस 11 के एपिसोड में विकास गुप्ता के साथ हिना को एक बड़ा झगड़ा हुआ। जब बिग बॉस ने विकास को एक नया काम करने को दिया तो हिना ने उन्हें परेशान करने की कोशिश की, जिसके परिणामस्वरूप उन दोनो की एक बड़ी लड़ाई हुई।

भावुक होकर गीता माँ ने लिखा ऋषिक धनंजानी के लिए यें !

बिग बॉस 11:- ‘भाभीजी घर पर है’ की सौम्या टंडन ने शिल्पा शिंदे के बारें में कही यें बात !

बिग बॉस 11:- क्या आकाश ददलानी ने वूमन अंडरगार्मेट्स को किया Sniff !

The post बिग बॉस 11:- हिना खान के पैरेट्स ने अपनी बेटी को वोट करने के लिए की अपील! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera