Sports

INDvsSA: साउथ अफ्रीका ने 2-0 से सीरीज किया अपने नाम

स्पोर्ट्स डेस्क। सेंचुरियन के मैदान पर जब टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका दूसरा टेस्ट मैच खेलने उतरे थे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच अन्तिम दिन 135 रन से हारने के साथ ही भारत का 25 साल से दक्षिण अफ्रीका में पहली बार टेस्ट सीरीज जीत पाने का सपना टूट गया है। 287 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया दूसरी पारी में केवल 151 रन ही बना सकी। भारत की ओर से रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 47 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका की ओर से नगीदी ने 39 रन पर छह विकेट लिए।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरी पारी में 258 रन पर समेटा। मेजबान टीम के पास पहली पारी में 28 रन की बढ़त हासिल थी। भारतीय ओपनरों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को एक बार फिर खराब शुरुआत दी। मुरली विजय और लोकेश राहुल दूसरी पारी में भी असफल रहे।

विजय 25 गेंदों में नौ रन बनाकर कैगिसो रबादा की गेंद पर बोल्ड हो गए जबकि पदार्पण टेस्ट खेल रहे लुंगी एनगिदी ने राहुल को आउट भारत को दूसरा झटका दिया। राहुल 29 गेंदों में चार रन ही बना सके।

एनगिदी ने भारत की उम्मीदों पर सबसे बड़ा तुषारापात उस समय किया जब उन्होंने भारतीय कप्तान विराट को पगबाधा कर दिया। विराट ने तुरंत रिव्यू लिया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। विराट को पवेलियन लौटना पड़ा। पहली पारी में 153 रन बनाने वाले विराट इस बार पांच रन ही बना सके।

The post INDvsSA: साउथ अफ्रीका ने 2-0 से सीरीज किया अपने नाम appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com