Health

इन वजहों से सेक्स करने से डरतीं हैं लड़कियां, जानें कारण

हिन्द न्यूज़ डेस्क| आमतौर पर ज्यादातर महिलाओं में सम्बन्ध को लेकर हमेशा एक नयी रूचि देखी जाती हैं. सम्बन्ध बनाने को लेकर हर कपल के मन में अपनी एक अलग योजना होती हैं.आपको बता दें,लवमेकिंग का हर पल बेहद खास होता हैं लेकिन कुछ महिलायें सेक्स के नाम से डर जाती हैं। यह अक्सर देखा गया है कि डर की वजह से कई महिलाओं की सेक्सलाइफ बोरिंग हो जाती है. कई तो इससे बचना भी चाहती हैं और इसके लिए तरह-तरह के बहाने बनाती हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों महिलायें सेक्स के नाम से घबराती हैं.

 

सेक्स के लिए मन बना लिया हैं तो अपनी वेर्जिनिटी खोने से पहले, पढ़ें ये खबर

-महिलाएं सेक्स से डरने का सबसे बड़ा कारण है अनचाही प्रेगनेंसी.प्रेगनेंसी का खौफ लगभग हर महिला को रहता है। कंडोम पसंद ना करने वाले पुरुष के साथ महिला सेक्स करने से बचती है.

-महिलाओं के लिए वर्जिनिटी बहुत बड़ा मु्द्दा है. वे सिर्फ अपने हमसफर के साथ ही इसे खोना पसंद करती हैं. यही कारण है कि महिलायें सेक्स से ज्यादा ओरल सेक्स को प्रमुखता देती हैं.
-महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स से इसलिए भागती हैं क्योंकि उन्हें पुरुषों के लिंग के बड़े साइज का डर रहता है. वो सोचती हैं कि इंटरकोर्स के दौरान होने वाले दर्द का कारण लिंग का साइज बड़ा होना है.
-ज्यादातर महिलाओं की शिकायत रहती है कि उनके पार्टनर सेक्‍स के दौरान महिलाओं की इच्‍छाओं और उनकी भावनाओं का ख्‍याल नहीं करते. वे अपनी संतुष्टि से मतलब रखते हैं. पुरुषों का यही स्‍वार्थी रवैया महिलाओं में डर और असुरक्षा को बढ़ावा देता है.
– पीरियड्स के दौरान महिलाओं में शारीरिक संबंध की इच्छा काफी बढ़ जाती है, लेकिन उन्हें लगता है कि इस अवस्था में अगर शारीरिक संबंध किया तो पता नहीं इससे क्या समस्या पैदा हो जाये.
 -महिलायें सेक्स के दौरान होने वाले दर्द से बहुत डरती हैं. लेकिन एक से दो बार सेक्स करने के बाद महिलायें इस दर्द को इंजॉय करने लगती हैं.

The post इन वजहों से सेक्स करने से डरतीं हैं लड़कियां, जानें कारण appeared first on Hind News | Hindi News Portal.

Source: Hindnews24x7

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com