पत्नी अमृता सिंह के साथ नर्मदा परिक्रमा पर निकले नेता दिग्विजय सिंह

National

भोपाल: पूर्व CM व कांग्रेस पार्टी नेता दिग्विजय सिंह इन दिनों अपनी पत्नी अमृता सिंह के साथ नर्मदा परिक्रमा पर निकले हुए हैं, परिक्रमा के 122 वें दिन वे परिक्रमा करते हुए, मध्यप्रदेश के वर्तमान CM शिवराज सिंह के गांव जैत पहुंच गए, जहां उनका स्वागत शिवराज के छोटे भाई नरेंद्र सिंह चौहान ने किया। पूर्व CM ने वहां आधा घंटा रूककर लोगों से बात की व चौहान के घर ही चाय पीकर वे अपनी यात्रा पर निकल गए।Image result for नेता दिग्विजय सिंह

शिवराज के भाई ने बोला की भले ही दिग्विजय सिंह कांग्रेसी नेता है व मेरे भाई शिवराज सिंह के प्रतिद्वंदी है, लेकिन वे मेरे भी बड़े भाई सामान है व इस समय नर्मदा परिक्रमा पर निकले हुए होने से उनका स्वागत करना मेरा कर्त्तव्य था।

दिग्विजय ने यात्रा पूरी करने के बाद राजनीतिक में वापसी के इशारा भी दिए। उन्होंने बोला कि अप्रैल के महीने में नर्मदा परिक्रमा पूरी होने के बाद अध्यक्ष राहुल गाँधी से बात करेंगे व कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के आपसी मतभेदों को दूर करने के लिए एकता रैली निकालेंगे। उन्होंने यह भी बोला कि, “मुझे चुनाव लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है, मेरा एक ही उद्देश्य है मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की गवर्नमेंट बनवाना।

दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा एक धार्मिक यात्रा थी या कोई राजनितिक चाल यह तो वो ही जाने पर इससे उन्हें कितनी मदद मिलेगी यह आने वाले समय में ही तय होगा।

The post पत्नी अमृता सिंह के साथ नर्मदा परिक्रमा पर निकले नेता दिग्विजय सिंह appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: Purvanchal media