26 जनवरी: एक क्लिक पर देखें फैशन ,ब्यूटी, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी यें पांच खबरें!

Sports

69वां गणतंत्र दिवस: बहुत स्टाइलिश और सुंदर नाखून डिजाइन

 

लाइफस्टाइल डेस्क। आज है हमारे देश का 69वां गणतंत्र दिवस है। पूरा देश इसके रंग में रंग चूका है। आज स्कूलों में गणतंत्र दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित होंगे। भारत में हर कोई इस दिन तिंरगे कलर के कपड़े और हर तरह का फैंशन ट्राई करते है। ऐसे में गणतंत्र दिवस के लिए आज बताएँगे खास नेल आर्ट डिजाइन……


अपने नेल आर्ट में कुछ डिफरेंट करने के लिए यह नेल आर्ट आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। आप इन नेल आर्ट से अपने नाखूनों को डिजाइन कर सकती है जो एक सच्चे हिंदुस्तानी की खास पहचान है।


आज राष्ट्रीपर्व के मौके पर आप सिंपल तरीके से अपने नेल्स पर फ्लैग नेल आर्ट डिजाइन कर सकती है। गणतंत्र दिवस के मौके पर आप इस नेल आर्ट को भी ट्राई कर सकती है।

इसके अलावा आप अपने नेल्स को शिमर नेल आर्ट दे सकती है और यह गणतंत्र दिवस के लिए बिल्कुल बेस्ट है। तिरंगा स्टाइल से डिजाइन की हुई ये नेल आर्ट आप इस 26 जनवरी अपने नाखूनों के लिए अपना सकते है।

इवेंट में दिखा सोनम कपूर का साड़ी में ट्रैडीशनल लुक

 

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म पैडमैन जल्द रिलीज होने वाली हैं। सोनम अपनी फिल्मों के अलावा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खासी चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों प्रमोशन में बिजी है। हाल में ही सोनम एक इवेंट का हिस्सा बनी, जिस दौरान वह ट्रैडीशनल लुक में नजर आईं।

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने डीप ग्रीन और ब्राउन स्टाइप कॉटन साड़ी वियर की जिसके साथ हाई नेक फुल स्लीवर्स ब्लाउज पहना था। साड़ी के साथ उन्होंने सिल्वर ईयररिंग्स और बैंगल्स कैरी की थी। मेकअप की बात करें तो उन्होंने बोल्ड आईमेकअप किया था। हमेशा सोनम अपने आउटफिट्स के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है। कभी-कभी इनके यहीं एक्सपेरिमेंट उन्हें लोगों के सामने शर्मिंदा भी कर देते है।

वैसे सोनम की यह साड़ी कॉलेज गोइंग गर्ल्स कैरी कर सकती है।

शादी के बाद पति- पत्नी भूलकर नहीं करें ऐसी गलतियां

 

इंटरनेट डेस्क। शादी एक प्यारा सा बंधन जो जिंदगी में सबसे खूबसूरत रिश्ता होता हैै। शादी के बाद लडक़ा.लडक़ी दोनों की जिदंगी बदल जाती है। लडक़ा.लडक़ी एक.दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, उसे व्यवहार उनके हावभाव को अच्छे पहचान लेते है। कि वह अपनी पत्नी की जिंदगी में एक परफेक्ट पति हो लेकिन जाने -अनजाने वो अपनी पत्नी से कुछ ऐसा कह जाता है जिससे उसकी पत्नी खीझ उठती है। शादी से पहले ही ये बातें जान लेना चाहिए ताकि आगे जाकर कोई प्रॉब्लम न हो।


जहा तक है हर पति अपनी पत्नी की तुलना अपनी मां से करता है। अगर आप अपनी मां के हाथ का बना खाना पसंद करते हैं तो इसमें कोई बुराई वाली बात नहीं है लेकिन इसकी तुलना अपनी पत्नी से करना बेककूफी से कम नहीं है। जिस तरह दो रंग कभी एक जैसे नहीं हो सकते वैसे ही दो इंसान भी कभी एक जैसे नहीं हो सकते। क्या आप भी बिस्तर पर बैठे-बैठे अपनी पत्नी को हमेशा हुक्म देते रहते हैं? अगर आप ऐसा करते हैं तो हम आपको बता दें कि आप पत्नी की नजर में अपनी इज्जत खोते जा रहे हैं। पत्नी को नौकरानी समझना छोड़ दीजिए तभी आप उसके प्यार के काबिल बन पाएंगे।

कुछ पतियों की बहुत बुरी आदत होती है कि वो बिना अपनी पत्नी को बताए अपने दोस्तों को डिनर पर घर ले आते हैं। आपको ये ध्यान रखना चाहिए कि आपकी पत्नी के पास कोई जादू की छड़ी नहीं है कि उसे घुमाते ही सारी तैयारियां हो जाएंगी। उसे भी पहले से तैयारी करनी पड़ती है। कुछ पतियों की आदत होती है कि वो अपनी पत्नी के घर वालों में हमेशा दोष ही निकालते रहते हैं।

अगर आपकी पत्नी आपके माता-पिता को कभी कुछ कह देती है तो आपको बहुत बुरा लगता है। फिर खुद ऐसा व्यवहार करना कहां तक सही है। और वैसे भी आपकी पत्नी के घर वाले आप के भी अपने ही हैं ना। शादी के पहले जहां आप अपने फैसले लेने के आजाद होते हैं वहीं शादी के बाद आपके फैसले आपकी पत्नी को भी प्रभावित करते हैं। ऐसे में अपने फैसलों में अपनी पत्नी को शामिल ना करना बहुत गलत बात है। अपने हर फैसले में अपनी पत्नी को भी बराबर का भागीदार बनाइए।

चेहरे का रंग को गोरा बना देंगे ये आसान तरीके

 

इंटरनेट डेस्क। आजकल के समय में हर लड़की खूबसूरत दिखने का सपना देखती है, खूबसूरत दिखना किसे अच्छा नहीं लगता। हर लड़की की चाहत होती है कि उनकी साफ और दमकती त्वचा रहे है और इसके लिए वे कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है। लेकिन ये उपाय कुछ देर तक ही प्रभावी रह पाते हैं।

त्वचा को लंबे समय तक खूबसूरत बनाए रखना है तो आपको उसका प्राकृतिक उपचार करने की जरूरत है। जिनके इस्तेमाल से आपके चेहरे पर निखार आएगा। साथ ही साथ रंग भी गोरा होगा। अगर आप अपने सांवले रंग को गोरा बनाने चाहती है तो दूध की मलाई का इस्तेमाल करें, स्किन के लिए मलाई का इस्तेमाल बहुत फायदेमंद होता है, इसके इस्तेमाल से रंग तो गोरा होता ही है साथ ही आपकी स्किन सॉफ्ट और स्मूथ हो जाती है।

इसे इस्तेमाल करने के लिए नियमित रूप से सुबह के समय एक चम्मच मलाई से अपने चेहरे की मसाज करें और फिर ठंडे पानी से अपने चेहरे को धो लीजिए. रोजाना ऐसा करने से आपकी त्वचा का रंग गोरा हो जायेगा और आपको पिम्पल्स की समस्या से भी छुटकारा मिल जायेगा।

चुकंदर हमारी सेहत के साथ साथ स्किन के लिए भी बहुत फायदेमंद होता है, इसके इस्तेमाल से आप अपनी त्वचा को निखार सकते हैं। नियमित रूप से चेहरे पर चुकंदर का रस लगाए और फिर इसे 10 मिनट के लिए छोड़ दें, और फिर अपने चेहरे को ठंडे पानी से धो लें, ऐसा करने से धीरे-धीरे आपके चेहरे का रंग निखरेगा।

इस फिल्म में 5 अलग-अलग लुक में नजर आयेंगे दबंग खान

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार फिल्म ‘भारत’ में काम करने जा रहे हैं। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत में पांच अलग-अलग लुक में नजर आयेंगे।

सलमान इस फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री, भूषण कुमार के साथ मिलकर बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म 2014 में प्रदर्शित दक्षिण कोरियाई फिल्म ऑड टू माय फादर की भहदी रीमेक है।


सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। इस फिल्म की सफलता के बाद सलमान अब अपने नए प्रोजेक्ट में लग गए हैं। अब उनकी अगली फिल्म भारत ईद पर रिलीज होने वाली है।


बताया जाता है कि इस फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में देखेंगे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज$फर करेंगे। फिल्म की शूभटग जून महीने से शुरू कर दी जाएगी।

The post 26 जनवरी: एक क्लिक पर देखें फैशन ,ब्यूटी, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी यें पांच खबरें! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera