प्यार में पड़ने के बाद ऐसी हरकते करने लगती है लड़कियां

Lifestyle

इंटरनेट डेस्क। जब किसी से प्यार होने लगता है तो रिश्ते की शुरुआत में हम अक्सर केवल सकारात्मक चीज़ें ही देखते हैं। प्यार में पड़ने के बाद इंसान सातवे आसमान में महसूस करता हैं। लेकिन प्यार जितना खुबसूरत होता है उतना ही खतरनाक भी होता है। जब कोई इंसान प्यार में पड़ता है तो उसमे कई बदलाव स्वत ही आ जाते है। ये जरुरी नहीं कि हर व्यक्ति में बदलाव समान ही हो, हर किसी में अलग अलग बदलाव होते है। लेकिन कुछ बदलाव ऐसे होते है जो लगभग सभी में सामान रूप से आते है। आज हम आपको ऐसे 5 बदलाव बताने जा रहे है जो लड़कियों में अधिकतर देखने के मिलते है….

गानों की पसंद- प्यार हो जाने के बाद लड़की हर रोमांटिक स्टोरी, लव-सॉन्ग में अपने आप को महसूस करने लगती है। साथ वे हमेशा अकेले रहना ही पसंद करती है। ये उन लड़कियों के साथ भी होता है जिन्हें कुछ समय पहले तक लव-स्टोरीज में विश्वास नहीं करती थीं।

नींद कम आना- ये बात तो सभी जानते है कि प्यार हो जाने पर नींद उड़ जाती है। किसी से प्यार हो जाने के बाद अधिकतर लड़कियां देर रात अपने पार्टनर के सपने देखती है तथा देर तक जगना शुरू कर देती हैं। उनको दिन रात केवल अपने प्रेमी की याद आती रहती है और रात-रातभर फोन पर बातें करना, चैट करना उनकी आदत बन जाती है।

इतराना- हर लड़की अपने आप को सुंदर ही मानती हैं लेकिन जब प्यार में पड़ जाती है तो वह अपने प्रेमी के सामने और ज्यादा खूबसूरत दिखने की कोशिश करती है। वह दिन में शीशे के के सामने खड़े होकर ज्यादा समय बिताती है। फिर धीरे धीरे इस तरह इतराना उनकी आदत बन जाती है।

पहनने और चलने का अंदाज- प्यार हो जाने के बाद अधिकतर लड़कियां खुद पर ज्यादा ध्यान देने लगती है। उनका रहन सहन तथा पहनावा बदलने लगता है। वास्तव में पहला प्यार व्यक्ति की पर्सनैलिटी निखार देता है।

मोबाइल से चिपकना- प्यार में पड़ने से पहले जो लड़की मोबाइल को हाथ में नहीं लेती यही है वो अचानक से मोबाइल के चिपकी ही रहती है। वह हमेशा मोबाइल को हाथ में रखती है और कुछ न कुछ करती ही रहती है। यदि गलती से मोबाइल कोई दूसरा व्यक्ति उठा ले तो वह बवाल मचा देती है।

 

Source: Rochak khabare