Health

क्या आज रात को आपका मूड बन रहा है तो इस तरह दे संकेत

हिन्द न्यूज़ डेस्क| कई बार अपने पार्टनर से अपने दिल की बात कहना थोड़ा मुश्किल हो जाता है इसलिए अगर आप उन्हें सेक्स के लिए तैयार करना चाहती हैं तो उनके सामने ही कपड़े बदलना शुरु करें. कमरे में ही लिंगेरी पहने अपने छोटे-मोट काम करें. ऐसा करने से वो जरूर आपकी बात को समझें.किसी भी रिश्ते को सफल और मजबूत बनाने में सेक्स और लवमेकिंग की अहम भूमिका होती है. सेक्स की कमी की वजह से रिश्ते में प्यार कम हो जाता है और दूरियां बढ़ जाती हैं, कई बार कपल सेक्शुअल लाइफ का आनंद नहीं उठा पाते हैं.

 

लड़कों के ज्यादा लड़कियां सेफ सेक्स के लिए इस्तेमाल करती है कंडोम

इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं. सेक्स को लेकर महिलाओं का शर्माना भी एक कारण है. पुरुष बड़ी आसानी से अपने मन की बात कह देते हैं लेकिन महिलाओं को अपनी इच्छाओं को व्यक्त करने में झिझक और शर्म महसूस होती है.मर्दों को भी सरप्राइज़ पसंद होते हैं. इसलिए उनके घर पहुंचने से पहले आप घर जाकर उनका इंतज़ार करें. एक सेक्सी सी ड्रेस पहनकर उन्हें वेलकम करें. अगर आप चाहें तो किसी रोमांटिक गाने पर डांस भी कर सकती हैं. घर आने पर उन्हें थोड़ा रिलैक्स होने का समय दें और फिर उन्हें बैडरूम में ले जाएं.

सेक्स ना करने के ये मजेदार बहाने बनाती हैं लड़कियां

बाथरूम में उनके नहाने जाने से पहले आईने पर एक रोमांटिक नोट लिखकर छोड़ दें. जिससे उन्हें पता हो कि आप बेड पर उनका इंतज़ार कर रही हैं.अपने पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने से पहले आप उन्हें कुछ समय रिलैक्स करने दें. बैड पर उन्हें फुट रब और बैक मसाज दें. जब वो थोड़ा रिलैक्स महसूस करेंगें तो अपने आप ही मूड में आ जाएंगें.

इस खास टिप्स से लड़की पहली मुलाकात में ही ‘राजी’ हो जाती है

उनकी पसंद की ड्रेस या लिंगेरी पहनें और उनसे ही इसे उतारने के लिए कहें. उन्हें आकर्षित करने के लिए परफ्यूम लगाना ना भूलें.कई बार अपने पार्टनर से अपने दिल की बात कहना थोड़ा मुश्किल हो जाता है इसलिए अगर आप उन्हें सेक्स के लिए तैयार करना चाहती हैं तो उनके सामने ही कपड़े बदलना शुरु करें. कमरे में ही लिंगेरी पहने अपने छोटे-मोट काम करें. ऐसा करने से वो जरूर आपकी बात को समझें.

The post क्या आज रात को आपका मूड बन रहा है तो इस तरह दे संकेत appeared first on Hind News | Hindi News Portal.

Source: Hindnews24x7

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com