विनय कटियार पर भड़के पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला

National

जम्मू कश्मीर के पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी सांसद विनय कटियार के बयान पर आक्रामक तेवर दिखाए हैं. उन्होंने बोला कि क्या ये देश कटियार के बाप का है? कोई भी धर्म नफरत करना नहीं सिखाता,सभी धर्म केवल प्रेम की एजुकेशन देते हैं.Image result for विनय कटियार पर भड़के पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला

फारूक ने बोला कि ये हम सब का राष्ट्र है. ये किसी एक आदमी की बात नहीं है. उन्होंने बोला कि विनय कटियार जैसे लोग नफरत फैलाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि विनय कटियार ने बोला था कि मुसलमानों की हिंदुस्तान में जरूरत नहीं है. मुसलमानों को इस राष्ट्र में रहना ही नहीं चाहिए.

विनय कटियार ने बोला था कि जब मुसलमानों ने जनसंख्या के आधार पर राष्ट्र का बंटवारा कर दिया है तो फिर यहां रहने की क्या आवश्यकता है. मुस्लिमों को अलग से भू-भाग दे दिया गया है तो वे बांग्लादेश या फिर पाक जाएं, इस राष्ट्र में उनका क्या कार्य है.

विनय कटियार ने ये बयान एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की उस मांग पर दिया था जिसमें उन्होंने इंडियन मुस्लिम को पाकिस्तानी बुलाने वाले पर सजा की मांग की थी. ओवैसी ने लोकसभा में बोला था कि इंडियन मुस्लिमों को पाकिस्तानी कहने वालों को सजा के तौर पर कम से कम तीन वर्ष की सजा का प्रावधान भी बनाने की आवश्यकता है.

The post विनय कटियार पर भड़के पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: Purvanchal media