Sports

अपने कपड़े उतारने के बावजूद भी फ्लॉप रहीं ये बॉलीवुड हसीनाएं

इंटरनेट डेस्क। पुराने जमाने में बॉलीवुड अभिनेत्रियां इतनी बोल्ड नहीं हुआ करती थी। उस समय बोल्ड सीन करना एक्ट्रैस के लिए बहुत बड़ी बात हो जाती थी। लेकिन वक्त के साथ आजकल की बॉलीवुड एक्ट्रैस पने कपडे उतारने के लिए खुद ही बेताब रहने लगी है। आज कल लोग बोल्ड एक्ट्रैस को ज्यादा पसंद करने लगे है। जानिए ऐसी ही कुछ हसीनाओं के बारे में जो उतारने के बावजूद भी फ्लॉप रहीं…

मॉडल और सिंगर सोफिया हयात ने ब्रिटिश और इंडियन प्रोजेक्ट्स में काम किया है। सोफिया सोशल मीडिया पर अक्सर न्यूड तसवीरें शेयर करती रहती हैं।

शर्लिन ने बताया था कि इस बात का भी खुलासा किया है कि वो जब मॉडलिंग करती थी उस दौरान वो पैसे लेकर कई लोगों के साथ बेड शेयर कर चुकी हैं। शर्लिन ने ट्वीट किया था, ‘अतीत में कई मौकों पर मैंने पैसे के लिए सेक्स किया। अपने हॉट फिगर के चलते इन्हें फिल्में तो मिली लेकिन लोगों ने इनके शरीर के अलवा कुछ भी नोटिस नहीं किया।

राखी सावंत कई फिल्मों में आइटम सॉंग कर चुकी हैं। वो कई विवादित बयान भी देती रहती हैं जिस वजह से वो ख़बरों में तो बनी रहती हैं।

पूनम पांडे को तो फिल्में ही उनके कपड़े उतारने की वजह से मिली। सोशल मीडिया पर वो अश्लील से अश्लील तस्वीर शेयर करती हैं।

राधिका आप्टे ने कई बेहतरीन फिल्में की हैं। राधिका अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से कंट्रोवर्सी में रह चुकी हैं। लेकिन लोग उनको लोकप्रियता के लिए नहीं सिर्फ उनकी न्यूड तस्वीरों के लिए ही याद करते हैं।

The post अपने कपड़े उतारने के बावजूद भी फ्लॉप रहीं ये बॉलीवुड हसीनाएं appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com