Valentines Day: अगर आज पार्टनर के साथ किया ये, तो कभी नहीं छोडग़ी आपका साथ..

Sports

लाइफस्टाइल डेस्क: जिस दिन को हर प्यार करने वाले कपल्स को बेसब्रि से इंतजार था आखिर वो दिन आ ही गया। हर बार नई खुशियों लाने वाला वेलेंटाइन डे इस बार हर कपल्स के लिए कुछ खास रहेगा। हर कप्लस इस दिन को खास बनाने में जुटे हुए है। सभी प्यार करने वाले ये चाहते है कि उसका वेलेंटाइन डे प्यार से ही बीते और प्यार से ही इस वेलेंटाइन डे को मनाया जाए। इसके लिए आज हम प्यार करने वाले उनप खूबसूरत कपल्स के लिए कुछ ऐसे टिप्स लाएं है जिन्हे आजमा कर वे इस बार का वेलेंटाइन डे यादगार बना सकते है..

आज का दिन आपके प्यार के नाम: जिस तरह आप उनसे प्यार करते है उसी तरह वो आपसे बहुत प्यार करते है। इसके लिए सबसे जरूरी है अपने बिजी शेड्यल से हटकर आज का दिन आपके उनके नाम करें वो उनके लिए आपसे से बढक़र कुछ नहीं होगा।

साथ रखें गुलाब: आज के दिन हर कपल्स किसी ना किसी खास जगह जो पार्टनर को पसंद हो वहां ले जाना अधिक पसंद करते है। इसी तरह आप भी उनके मनपसंद जगह उन्हे ले जाए इसके साथ ही बहुत ही सुंदर गुलाब का गुलदस्ता लेकर जाए जो उसे खुशबुओं से महका देगा और उसके दिन को लाजवाब बना देगा।

खूबसूरत कार्ड जिसमें हो प्यारभरी बातें: पार्टनर को हमेशा खुबसुरत प्यार भरी बातें अच्छी लगती है। इसके लिए गुलाब के गुलदस्ते के साथ आप एक प्यारभरा कार्ड भी रख सकते है, सबसे खूबसूरत होगा अगर आप अपने हाथों से कुछ खास फिलिंग उनके लिए शेयर करते है। जो पढ़ते ही आपके पार्टनर के दिल का सारा प्यार आप पर न्यौछावर हो जाए।

ये दिन है बहुत खास: ये दिन जिस तरह आपके लिए मायने रखता है उसी तरह आपके पार्टनर के लिए भी वो भी चाहते है कि उनका प्यार कुछ ऐसा करें की उनका दिल छू लें। इसके लिए आज के दिन आप उन्हे एक पार्क में ले जाए वहां भीड़ के बीच सबके सामने घुटनो पर बैठकर उसे एक रिंग के साथ प्रपोज करें ये प्रपोज आपके लिए आसन हो सकता है लेकिन आपके पार्टनर के लिए जिंदगी सबसे बड़़ा तोहफा होगा।

उनकी और आपकी यादें: हर कपल्स अपने पार्टनर को देने के लिए कुछ सरप्राइज प्लान करते है आप भी अपने पार्टनर को वेलेंटाइन पर पुरानी तस्वीरों का एक एल्बम दे सकते है, जिसे देखकर उन्हे खूशी महसूस होगी।
घूमने का प्लान बनाएं: अक्सर समय नहीं मिल पाने के कारण कई कपल्स को उनके साथ समय बिताने का समय नहीं मिल पाता है लेकिन आज का दिन उनके लिए निकल उन्हे बाहर कही घूमाने लेकर जाए जहां सिर्फ आप हो और आपका प्यार। जहां अपनी दिल की बात उसे वहीँ किसी नए अंदाज से बता सकते है।

The post Valentines Day: अगर आज पार्टनर के साथ किया ये, तो कभी नहीं छोडग़ी आपका साथ.. appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera