साड़ी के साथ राजस्थानी गोटा पट्टी आपकों देगी परफेक्ट लुक!

Sports

फैशन डेस्क: महिलाओं के सबसे खूबसूरत परिधान साड़ी है। जो अक्सर महिलाएं पहनती है, उन्हे वे खूबसूरत भी लगती है साथ ही उनके लुक का निखारती भी है। लेकिन ये परिधान अब भारत की महिलाओं को ही नहीं बल्कि विदेशी महिलाओं को भी खूब लुभाता है। अक्सर महिलाएं साड़ी के साथ ऐसी चीजों को वियर करती है, जो उन्हे यूनिक लुक दे सकें। इसके लिए वे नए ट्रेड को पसंद करती रहती है। तो चलिए आज हम आपकों ऐसा ही एक ट्रेड बताएंगे जिन्हे पहनेंगे के बाद आप भी खूबसूरत तो लगेंगी साथ ही इसमे परफेक्ट भी लेगगी।

राजस्थानी परिधान अक्सर कई महिलओं को पसंद होता है। चाहे वो उत्तर भारत की महिलाएं हो या दक्षिण भारत की महिलाएं क्यों ना हो उन्हे राजस्थानी परिधान खूब लुभाता है। इसी तरह साड़ी में राजस्थानी गोटा का बहुत ट्रेड चल रहा है। वैसे महिलाओं के आउटफिट में गोटा किसी भी डे्रसेस के साथ खूबसूरत लगता है लेकिन साड़ी के साथ लगाए गए गोटा और भी ज्याद खूबसूरत लगता है।

अगर आप कहीं शादी या पार्टी में जा रहे है, तो आप ब्लैक कलर में लहरिया प्रिंट और गोटा पट्टी बॉर्डर वाली डिजाइन कैरी करती हैं। इससे आपको पार्टी में खूबसूरत लुक मिल सकता है। अक्सर कई लड़कियां को ऑरेंज कलर बहुत पसंद आता है। अगर आपको किसी शादी में जाना है तो आप ऑरेंज के साथ ग्रीन बॉर्डर वाली गोटा पट्टी साड़ी कैरी करें, इससे आपको एक परफेक्ट लुक मिल सकता है।

इसके साथ ही अगर रॉ सिल्क की साडिय़ा भी आपको हैवी लुक दे सकते हैं, अगर आप चौड़े बॉर्डर वाली रॉ सिल्क की साड़ी कैरी करती हैं, तो इनमें खूबसूरत के साथ आपका परफेक्ट लुक भी मिलेंगा। इस साड़ी को आप किसी भी पार्टी या खास ओकेजन पर पहन सकती हैं।

अक्सर कई महिलाओं को पारंपरिक साडिय़ां बहुत पसंद होती हैं, अगर आप पारंपरिक के साथ मॉड्रन लुक भी पाना चाहते हैं तो प्लेन साड़ी को गोटा पट्टी बॉर्डर के साथ कैरी करेंण् इस साड़ी को आप किसी भी हल्के.फुल्के ओकेजन पर कैरी कर सकते हैं।

The post साड़ी के साथ राजस्थानी गोटा पट्टी आपकों देगी परफेक्ट लुक! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera